सुशांत सुसाइड: पुलिस ने YRF की कास्टिंग डायरेक्टर को पूछताछ के लिए किया तलब

YRF के पूर्व हेड आशीष सिंह का बयान ...बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. सुशांत की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट में भले ही मौत की वजह दम घुटने से बताई जा रही है लेकिन पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि वो क्या वजह थी जिसके चलते सुशांत ने आत्महत्या करने का फैसला किया. बता दें कि सुशांत पिछले 6 महीने से भारी डिप्रेशन से जूझ रहे थे.
ताजा जानकारी के मुताबिक तफ्तीश अब यश राज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की तरफ बढ़ रही है. उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ यश राज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में पूछताछ के लिए पुलिस ने तलब किया है. बता दें कि पुलिस पूछताछ में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ये बताया था कि सुशांत ने यश राज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया और उनसे भी ऐसा करने को कहा था.
View this post on Instagram
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on 
पिछले दिनों यशराज फिल्म्स के पूर्व प्रोडक्शन हेड और मौजूदा समय में नेटफ्लिक्स के डायरेक्टर आशीष सिंह ने सुशांत के सुसाइड पर अपना स्टेटमेंट दिया. पुलिस ने आशीष से 5 घंटे बातचीत की. इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान आशीष सिंह ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत और यश राज फिल्म्स के बीच किसी भी तरह की समस्या नहीं थी. हमें उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए.
अब तक 25 लोगों से हो चुकी पूछताछ
पुलिस की कार्रवाई की बात करें तो अभी तक 25 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. पुलिस ने अभी तक सुशांत के परिवारवालों के अलावा रिया चक्रवर्ती, सुशांत के बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी गहरा जुड़ाव देखने को मिला है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments