रोहित शर्मा ने शेयर किया अपने छक्कों का VIDEO, बोले- बहुत मिस कर रहा हूं

rohit sharma  afp
भारतीय क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर्स के उप कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार (11 जून) को  अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक शानदार वीडियो शेयर किया। यह वीडियो रोहित शर्मा के छक्कों का वीडियो है। कोविड-19 के चलते सभी खेल गतिविधियां स्थगित हैं। कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। वहीं, इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20  वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर घर में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसी के साथ ये खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ भी जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं।
इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने एक बेहद खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह मैदान में होना मिस कर रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए लगाए गए छक्कों का एक संग्रह शेयर किया।

डैरेन सैमी के 'कालू' ट्वीट विवाद में कूदीं स्वरा भास्कर भी, क्रिकेटर ने दिया जवाब

इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने कैप्शन लिखा, यह करना मिस कर रहा हूं। लॉकडाउन के दौरान रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह अपनी पोस्ट शेयर करने के साथ-साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में खूब हिस्सा ले रहे हैं।
बता दें कि देश और दुनिया से जुड़े मुद्दों पर रोहित शर्मा अक्सर खुलकर बोलते हैं। सोमवार को रोहित ने वर्ल्ड ओशन डे पर सबसे समुद्र को साफ रखने का अनुरोध किया। टि्वटर पर उन्होंने लिखा, हैप्पी ओशन डे, आइए ओशन का साफ रखें और पानी के भीतर की दुनिया को स्वस्थ रखें। 

राहुल द्रविड़ ने स्लेजिंग को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को दी चेतावनी, बोले- विराट कोहली को लड़ाई से प्यार है

पिछले सप्ताह वर्ल्ड एन्वायरमेंट डे रोहित ने प्रकृति की देखभाल और उससे गले मिलने का सुझाव दिया था। उन्होंने लिखा था, ''वर्ल्ड एन्वायरमेंट डे, बाहरी दुनिया को अपने भीतर बसाइये। मेरे साथ शामिल होइये, जैव विविधता आकाश को साफ करती है। बालकनी में बर्ड्स और गलियों में वाइल्ड लाइफ देखिए। टाइम फार नेचर, हैप्पी एन्वायरमेंट डे।''
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments