बॉलीवुड / SUSHANT के निधन के बाद घटने लगे इस सेलिब्रिटी के फॉलोअर्स, यहां देखें किसके बढ़े नंबर

नेपोटिज्म की बहस के बीच सोशल मीडिया ...14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे। सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन सुशांत के निधन बाद से बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बहस एक बार फिर से छिड़ गई है। कंगना रनौत और रवीना टंडन सहित कुछ बॉलीवुड सितारों ने इंडस्ट्री में नेपोटिजम का जहां पर्दाफाश किया है। तो वहीं इस मामले के बाद से कुछ स्टार्स के सोशल मीडिया फॉलोअर्स पर असर देखने को मिल रहा है। कुछ के फॉलोअर्स में इजाफा तो किसी के फॉलोअर्स में कमी आई है। 
कंगना रनौत इंस्टाग्राम अकाउंट पर बढ़े फॉलोअर्स: 
 आलिया भट्ट को भी कंगना रनौत वंशवाद का ही हिस्सा मानती हैं। वंशवाद के मुद्दे पर कंगना रनौत, आलिया, सोनम कपूर को निशाने पर ले चुकी हैं
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें उन्होंने कहा था, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। कुछ लोग इस मामले में माहिर होते हैं कि चीजों को कैसे हैंडल करना है लेकिन कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है। वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और आत्महत्या कर लेते हैं। वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर था। उनका लास्ट पोस्ट देखिए। वो लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो साफ कह रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे कि कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं।'  

करण जौहर इंस्टाग्राम अकाउंट घटे फॉलोअर्स:
सुशांत सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर काफी यूजर्स करण जौहर के खिलाफ आवाज बुलंद करने लगे। वंशवाद को लेकर करण जौहर कई बार निशाने पर आ चुके हैं। सुशांत सिंह के आत्महत्या के बाद करण जौहर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में कमी आई है। सुशांत के काफी फैंस ने करण जौहर को अनफॉलो कर दिया। 11 मिलियन से अब करण जौहर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 10.9 मिलियन हो गए हैं। 
आपको बता दें सुशांत सिंह के निधन के बाद जहां सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट और सलमान खान के लिए लोगों का गुस्सा फूटा है तो वहीं सुशांत के गृहनगर पटना में भी इन सितारों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन सड़कों पर देखने को मिल रहा है। कई लोग करण जौहर और सलमान खान का पुतला फूंकते नजर आए।  
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments