Mahesh Bhatt ने Kangana Ranaut के साथ की थी गंदी हरकत, चप्पल से मारकर किया था थियेटर से बाहर

Mahesh Bhatt ने Kangana Ranaut के साथ की थी गंदी हरकत, चप्पल से मारकर किया था थियेटर से बाहर
नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी खास अभिनय से एक फिल्म इंडस्ट्री एक अलग मुकाम हासिल किया है लेकिन जितनी वो अपने अभिनय के कारण चर्चे में रहती है उससे कही अधिक अपने बेबाकी बयानों के चलते सुर्खियां बटोरते नजर आती है। अभी हाल ही में हुई सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद वो लोगों का सपोर्ट करते नजर आई, और बॉलीवुड पर चल रहे भाई भतीजावाद को लेकर खुलकर बयानबाजी करते हुए फैंस के दिल में खास जगह बनाई है जिसके चलते अब उनके फॉलोआर्स की संख्या में भी पहले से कहीं अधिक इजाफा हुआ है। लेकिन इन दिनों उनका एक किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी इस किस्से को काफी पहले ट्विटर के जरिए शेयर किया था।
kagna_ranout.png
यह विवादित किस्सा फिल्म इंटस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट(mahesh bhatt c) से जुड़ा है। रंगोली ने ट्वीट के जरिए खुलासा किया था कि महेश भट्ट (mahesh bhatt controversy) ने कंगना को एक बार चप्पल फेंककर मारा था उन्होंने ये भी बताया था कि इस घटना के बाद कंगना की क्या हालत हुई थी।
रंगोली ने इस बात का खुलासा काफी समय पहले एक ट्वीट के जरिए किया था कि किस तरह 19 साल की उम्र में कंगना के साथ महेश भट्ट ने ये गदीं हरकत की थी। रंगोली ने एक ट्वीट में कहा था 'कंगना रनौत जब 'वो लम्हें' का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी थी। और कंगना को उन्होंने उसकी ही फिल्म को देखने से मना कर दिया था। वो जब घर वापस आई तो काफी डरी हुई थी वो पूरी रात रोती रही... उस दौरान उसकी उम्र सिर्फ 19 साल ही थी'।
इस बात का खुलासा रंगोली ने उस दौरान किया था जब कंगना ने आलिया पर कई तंज कसे थे, जिसके बाद आलिया ने भी कंगना को करारा जवाब दिया था। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि कंगना को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था. बाद में रंगोली ने अलिया की मां सोनी राजदान को टैग करते हुए लिखा, 'सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को कोई ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने उन्हें ब्रेक दिया था'।
इस ट्वीट के बाद सोनी राजदान और आलिया भट्ट ने मामले को ज्यादा उठाना उचित नही समझा। लेकिन इस बात को लेकर आज भी बहस होती है कि कंगना को ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था या महेश भट्ट ने। दोनों ही परिवार अलग-अलग दावे करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments