सड़क हादसे में 'वीरे दी वेडिंग' के कास्टिंग डायरेक्टर Krish Kapur का हुआ निधन

एक बार फिर टूटा फिल्म इंडस्ट्री में ...कोरोनावायरस  संकट के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है। कास्टिंग डायरेक्‍टर कृष कपूर (Krish Kapur) ने सड़क हादसे में अपनी जान गवा दी है। एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि मौके पर ही कृष कपूर का निधन हो गया। सड़क दुर्घटना के बाद उनको गंभीर चोट लगी थी इस कारण कृष कपूर बच नहीं पाए और उनकी मौत हो गई। कृष कपूर के साथ यह हादसा 31 मई को हुआ। टेली चक्कर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया ‘लॉकडाउन के कारण वो अपने होमटाउन गए हुए थे। उसी दौरान उनके साथ हादसा हुआ और उनकी जान चली गई।‘
कृष कपूर (Krish Kapur) के अचानक जाने से उनका परिवार सदमे में है। उनके परिवार वालों ने किसी का कोई बयान जारी नहीं किया है। आपको बता दें, कृष कपूर ने फिल्म ‘जलेबी’ के लिए बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया था। इस फिल्म में अहम किरदार में रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा नजर आए थे। इसके अलावा कृष कपूर ने 'वीरे दी वेडिंग' और डिजिटल फिल्‍मों के लिए भी काम किया था। आपको बता दें, कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करते हुए कृष कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल करना चाहते थे। लेकिन अब वो अपना यह सपना अधूरा छोड़ गए।

34 दिनों में इन बॉलीवुड सितारों का हुआ निधन
29 अप्रैल 2020 को अभिनेता इरफान खान ने मुंबई में आखिरी सांस ली। वो न्‍यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। इरफान के निधन के बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर वो भी कैंसर से पीड़ित थे। इन कलाकारों के जाने से बॉलीवुड संभाला भी नहीं था कि मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान की निधन की खबर सामने आई। वाजिद खान को किडनी से जुड़ी परेशानी हुई थी और तो और उनके कोविड-19 के लक्षण भी थे। वाजिद खान के अचानक जाने से सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन समेत कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर शोक जताया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments