KBC 12 registration: कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन में आईं 3 करोड़ से ज्‍यादा एंट्री, बना रिकॉर्ड

 amitabh bachchan KBC 12सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। बीते महीने 9 गई से 22 मई तक इस सीजन की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया हुई थी जिसमें रोज रात 9 बजे अमिताभ ने एक सवाल पूछा था। इस सवाल का सही जवाब देकर शो में शामिल होने का मौका मिल सकता है। बता दें कि इस साल केबीसी में आवेदन की संख्‍या में भारी इजाफा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान हुई इस रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में 3 करोड़ से ज्‍यादा एंट्री आई हैं।

हॉट सीट पर बैठने के ल‍िए चुनौती

रजिस्ट्रेशन के लिए आई एंट्रीज की संख्‍या इस बात की ओर इशारा करती है कि हॉट सीट पर बैठने के लिए इस बार कड़ा मुकाबला होगा। अमिताभ बच्‍चन संग इस अद्भुत खेल को खेलने की चाहत रखने वाले लोगों की चुनौतियां कम नहीं होंगी। जानकारी के अनुसार बीते साल के मुकाबले एंट्रीज में 42 प्रतिशत का इजाफा हुआ है।

12000 से ज्‍यादा लोगों के ऑडिशन

सोनी लिव के प्रोग्रामिंग और न्‍यू एनिशिएटिव केबीसी के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया सोनी ल‍िव ऐप के द्वारा की गई थी। सोनी लिव के डिजि‍टल बिजनेस हेड अमोघ दुसाद ने इस बात की जानकारी दी है। उन्‍होंने बताया कि एंट्रीज के आधार पर 12000 से ज्‍यादा लोगों का ऑडिशन लिया गया है। यह संख्‍या बीते साल के मुकाबले 4 गुना ज्‍यादा है। अब केबीसी की अगली प्रक्रिया शुरू होगी। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments