Iulia Vantur के साथ फार्म हाउस में झाड़ू लगाते नजर आए Salman Khan

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर रह रहे हैं. उनके साथ फार्महाउस पर उनकी बहन अर्पिता, एक्टर आयुष शर्मा, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) भी रह रही हैं. इससे इतर हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान अपनी पूरी टीम के साथ फार्म की साफ-सफाई करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्टर का यह वीडियो 'World Environment Day' पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) कर्मचारियों के साथ मिलकर झाड़ू लगा रहे हैं.

वीडियो में यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) भी झाड़ू लगाती हुईं नजर आ रही हैं. एक्टर वीडियो में निसर्ग तूफान (Nisarga Cyclone) के बाद फैली गंदगी को साफ कर रहे हैं. इसमें यूलिया भी उनका साथ दे रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "स्वच्छ भारत." एक्टर के इस काम की हर कोई तारीफ कर रहा है. सलमान खान और यूलिया के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन में भी खुद को बखूबी काम में लगाए रखा. उन्होंने फार्महाउस पर रहते हुए दो गाने 'तेरे बिना' और 'भाई भाई' भी रिलीज किया. जहां तेरे बिना में सलमान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के साथ नजर आए थे तो वहीं भाई-भाई के जरिए उन्होंने फैंस को ईद पर तोहफा दिया था. इसके अलावा सलमान खान लॉकडाउन में लगातार लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments