Google ने सलमान खान को बताया सबसे बुरा एक्टर, सच जान रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था. जिसके बाद से ही चकाचौंध से भरी बॉलीवुड की दुनिया के अंदरूनी कई किस्से लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिए. कई वीडियों और पोस्ट तो खुद बॉलीवुड के नामी स्टार्स ने शेयर किए और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजा बाद की बात कही. आरोपों के इस दौर में कई बड़े लोगों का नाम आया और जिसमें से एक सबसे बड़ा नाम बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का भी था. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर एक तबका सलमान खान के खिलाफ हो लिया, इतना ही नहीं देश में कई जगह से कुछ बड़े सितारों पर एफआईआर भी दाखिल की गई. देखते ही देखते Bycott salman khan का ट्रैंड चलने लगा.

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार सलमान को गूगल ने सबसे बुरा एक्टर का खिताब दे दिया था. जी हां सही सुना आपने ये सोशल मीडिया पर इतना ट्रोल हुआ कि खुद सलमान खान हैरान रह गए. दरअसल बात साल 2018 की है जब बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई थी. फिल्म 15 जून ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में कास्ट की परफॉर्मेंस को बेकार बताया. बस फिर क्या था पहली बार 'सुल्तान' की कोई फिल्म इतना ट्रोल हुई है कि गूगल पर 'Worst Bollywood Actor' लिखने पर सलमान का नाम आने लगा. जी हां! गूगल ने सलमान खान को सबसे खराब बॉलीवुड एक्टर डिक्लेयर कर दिया था.
सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जिनकी फ्लॉप फिल्म भी 100 करोड़ी होती है. भले ही उनकी फिल्म में कहानी, किरदार, गाने सब बकवास हैं लेकिन सलमान के नाम पर फिल्में चल जाती हैं. वहीं एक दौर ऐसा भी था जब सलमान की उतनी फैन फॉलोइंग नहीं थी और उनकी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप होती थीं. 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments