सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती का काला सच आया सामने वायरल हुई महेश भट्ट के संग तस्वीरें


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में उथल-पुथल मच गई है। एक के बाद एक इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम सामने आ रहे हें। सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अब तक कुल 13 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है। वहीं अब पुलिस दोस्तों, नौकरों और रिश्तेदारों के साथ ही सुशांत सिंह के साथ काम करने वाले लोगों और प्रोडक्शन हाउसेस से भी पूछताछ करने जा रही है। वहीं कल यानी गुरुवार का सुशांत की ​कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने लंबे समय तक पूछताछ की।

पूछताछ के बाद सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। बता दें कि इन तस्वीरों को खुद रिया चक्रवर्ती ने खुद साल 2018 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी थी। रिया ने लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा। सर ये आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया। आप एक ऐसे इंसान हैं जो दूसरों को रोशन करते हैं।'

इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स लगातार महेश भट्ट को खरीखोटी सुना रहे हैं। महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की एक साथ की ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि 2 साल पुरानी हैं। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments