पुलिस ने दर्ज किया डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान, सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का किया निर्देशन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत की जांच में, मुंबई पुलिस अभिनेता के कुछ परिचितों के बयान दर्ज कर रही है। ताजा अपडेट में, पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और फिल्म निर्देशक शेखर कपूर के बयान दर्ज किए हैं और इसकी पुष्टि भी की गई है।
SSR की मौत पर DCP Abhishek Trimukhe का बडा बयान ...डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने एएनआई को दिए एक बयान में कहा, '#SanthantSinghRajput आत्महत्या मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज एक आकस्मिक मौत के मामले में, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज किया गया। छाबड़ा ने बताया कि उनके एक्टर के साथ अच्छे संबंध थे और वह एक अच्छे अभिनेता थे।'
अभिनेता के सबसे करीबी दोस्तों में से एक होने के अलावा, छाबड़ा फिल्म 'दिल बेचारा’ के निर्देशक भी हैं, जो हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की रीमेक है। इस फिल्म में सुशांत आखिरी बार ऑन-स्क्रीन नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज की तैयारी 20 मई को की जा रही थी, लेकिन COVID-19 लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका।
गृहमंत्री अनिल देशमुख के आदेश पर जांच:
इंडस्ट्री में दबाव की खबरों के बाद, पुलिस ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के आदेश पर आत्महत्या की पूरी जांच शुरू की थी। यह बताया गया कि सोमवार बांद्रा पुलिस ने 9 लोगों के बयान दर्ज किए थे, जिसमें उनके घर के लोग भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा गया था
पानी फिल्म बंद होने के बाद रोए थे सुशांत'
इन लोगों के अलावा शेखर कपूर भी पुलिस में बयान दर्ज कराने वाले हैं। शेखर कपूर ने अभिनेता सुशांत के बारे में रहस्य से पर्दा उठाते हुए कहा था कि वह ये बात जानते हैं कि सुशांत सिंह को किन लोगों ने नीचा दिखाया। यशराज की फिल्म 'पानी' शेखर के निर्देशन में सुशांत काम कर रहे थे लेकिन फिल्म को बीच में ही बंद कर दिया गया।
मनोज वाजपेयी के साथ लाइव के दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म बंद होने के बाद सुशांत बहुत रोए थे। इस फिल्म के लिए वो बहुत मेहनत कर रहे थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments