बार बार समझाने पर भी लॉकडाउन तोड़ रही थी पत्नी, जा रही थी घर से बाहर तो पति ने गुस्से में कर दिया ऐसा कांड, जानकर रह जाओगे दंग


सेकेंड फेज के लॉकडाउन में चौकाने वाली खबर सामने आई है। लॉकडाउन के पालन कराने के लिए पत्नी को समझाते-समझाते पति थक गया। पति ने इसके लिए ससुराल वालों से भी गुहार लगाई, किंतु बात नहीं बनी तो आज थाने पहुंच गया। लॉकडाउन का उल्लंघन न करने पर अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र निवासी अमजद आज थाने पहुंचा। अपनी पत्नी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया। उसका कहना है कि हमारे देश में कोरोना महामारी का प्रकोप है। पूरी दुनिया परेशान है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से घर में रहने की अपील की है। लेकिन, मेरी पत्नी लॉकडाउन के दौरान भी घर से बाहर जाती है।
अमजद का कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी को कई बार लॉकडाउन का पालन करने को लेकर समझा चुके हैं। वह इस बारे में ससुराल वालों से भी पत्नी को समझाने के लिए गुहार लगा चुके हैं लेकिन उनकी पत्नी उल्टा उन्हें ही भला बुरा कह देती है। इससे आजिज आकर उन्होंने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments