सुशांत सुसाइड केस / सलमान पर जिया खान की मां के गंभीर आरोप, बोलीं- उन्होंने मेरी बेटी की मौत की जांच को प्रभावित करने की कोशिश की थी

jiah khan mother rabia amin accuses salman khan: jiah khan mother ...अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के डार्क साइड का चेहरा सामने आया है. फिल्म इंडरस्ट्री और उसे अपने इशारों पर चलाने वाले लोगों पर आरोप लगने का सिलसिला भी थम नहीं रहा. इसमें सलमान खान , करण जौहर जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. इसी कड़ी में जब जिया खान की माँ राबिया खान ने भी बॉलीवुड में अपने चहेतों और स्टार संस को लेकर पक्षपात पर अपनी आवाज उठाई और सूरज पंचोली और सलमान खान पर लगाए संगीन आरोप लगाए हैं. राबिया ने वीडियो के जरिए बॉलीवुड के रवैये पर सवाल खड़े किए हैं और सलमान खान पर भी आरोप लगाया है. अब आजतक ने इस सिलसिले में सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब से खास बातचीत की है.
राबिया खान के आरोप पर क्या बोलीं जरीना वहाब?
ऐसे लोगों को और कोई काम नहीं होता उसको तो सिर्फ मौके की तलाश रहती है और वही मौका मिल गया राबिया को भी और वो कहते है न बहती गंगा में हाथ धोना. ये लोग उसी तरह की मानसिकता के हैं. सचाई वो भी जानती हैं और सारी दुनिया भी जानती है. मुझे पता नहीं ऐसे लोगो के लिए क्या कहना चाहिए. रबिया को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए और बचना चाहिए ऐसी बयान बाज़ी से जबकि सभी को पता है की केस कोर्ट में है. पता नहीं क्या मिलता है ऐसी घटिया हरकत करके.
लगाने दीजिये उनको और आरोप, वो जो कर रही हैं उसे करने दीजिए. मुझे या मेरे परिवार को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. मुझे समझ में नहीं आता कि इन लोगो को खुदा का खौफ भी नही रहता जबकि उन्हें सब मालूम है कि क्या हुआ. यहां तक की पोस्टमार्टम में भी ये साफ़ हो चुका है कि जिया ने अपने आप को हैंग किया था. वो एक आत्महत्या थी.
सलमान खान पर लगे आरोप पर जरीना वहान की प्रतिक्रिया
ये बात बिल्कुल गलत है कि सलमान ने किसी को फ़ोन किया होगा , वो बहुत ही भले इंसान हैं. वो बेवजह किसी को फ़ोन नहीं करेगा. मैं सलमान और उनके परिवार को एक अरसे से जानती हूं. सलमान के खिलाफ उनके बारे में इन दिनों जो लोग लिख रहे हैं, राबिया बस उसी बात का फायदा उठाना चाहती हैं. सलमान के लिए मैं बस इतना कहूंगी कि मेरा खुदा मुझे देख रहा है. इस केस को लेकर सलमान ने कभी भी किसी को कोई कॉल या संपर्क नहीं किया. और अगर राबिया ये कह रही हैं कि सलमान ने जिया के केस में सूरज पंचोली पर चल रही जांच कर रहे इंस्पेक्टर को कई बार फ़ोन किए और सूरज को परेशान करने की बात कही , मैं पूछती हूं कि कौन है वो पुलिस अफसर, उसका फ़ोन नंबर क्या है, वो क्यों नहीं सार्वजनिक करती उन्हें किस बात का डर है, किसने उनको रोका है. बेवजह किसी पर आरोप लगाने से क्या होगा.
मुझे ऊपर वाले पर पूरा विश्वास- जरीना
कोई क्यों करेगा किसी का मर्डर वो भी जब उससे फिल्मों में अपना लम्बा सफर शुरू करना है. कौन चाहेगा की वो इस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी के साथ अपने करियर की शुरआत करें. मैंने पहले भी कहा है और आज भी कह रही हूं कि मैं अपने बेटे सूरज को अच्छी तरह से जानती हूं, वो ऐसा कुछ भी नहीं कर सकता.
जिया की मौत पर बोली जरीना.
हमें बाकी चीजों के आलावा ये देखना चाहिए चाहे वो लड़का हो या लड़की, उसकी मेन्टल हालत कैसी है. कही वो मानसिक बीमारी से तो नहीं लड़ रहा है. हम उसे अनदेखा कर देते हैं. मान लीजिये किसी को शुगर है और वो लगातार दवाई ले रहा है और अचानक दवा लेना बंद कर दे तो क्या होगा , ठीक वैसे ही जो मानसिक रूप से परेशान चल रहे हैं और अगर ध्यान नहीं दिया गया और उन्होंने भी अपनी दवाइयां लेनी बंद कर दी तो उन् हालातों में डिप्रेशन से लड़ना मुश्किल हो जाता है. हम कई बार उस पर ध्यान नहीं देते. अगर मुझे पता है कि मुझे कोई दिक्कत है तो मैं उसके इलाज़ में कोई कमी नहीं रखूंगी. इसे छुपाना भी नहीं चाहिए .अपनी बीमारी के बारे में बताने में कैसी शर्म.
जरीना ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ
बहुत कम ही ऐसे लोग हैं बॉलीवुड इंडरस्ट्री में जो खुल कर इसे स्वीकारते हैं. आप दीपिका पादुकोण को ही ले लीजिए जिन्होंने खुल कर कहा कि हां मैं डिप्रेशन में हूं और उसका इलाज भी करवाया. दीपिका ने ये बात किसी से छुपाई नहीं और देखिए एक बार फिर वो अपनी लाइफ बड़ी खुशी के साथ एन्जॉय कर रही हैं. वैसे ही मेन्टल इलनेस वाली जो बीमारी होती है इसमें शर्माना या डरना नहीं चाहिए बल्कि खुल कर इस विषय पर बात करनी चाहिए जिससे वक़्त रहते इलाज किया जा सके. बेवजह इंडस्ट्री को बदनाम करना इसका हल नहीं है. मुझे याद है ऐसी ही समस्या का शिकार यानी मेन्टल सिकनेस अभिनेत्री परवीन बाबी को भी थी जिन्हें वहम था की उनके खाने में कोई जहर मिला देगा. इस लिए उन्होंने खाना खाना तक बंद कर दिया था और आखिरी दिनों में उनकी क्या दशा हुई सबको मालूम है.
फेलियर और डिप्रेशन पर बोली जरीना
मुझे अफ़सोस है कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे. मुझे ज्यादा तो नहीं मालूम उनके बारे में लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि मैं भी कई बार ऐसी सिचुएशन से गुजर चुकी हूं , फिल्म मिर्जा में पहले मुझे साइन किया गया था. मैंने किरदार की तैयारी भी कर ली थी. दो दिनों बाद शूटिंग शुरू होनी थी मैंने प्रोडक्शन को शूट की लोकेशन जानने के लिए फ़ोन किया तो जवाब आया, सॉरी मैडम हमने इस किरदार के लिए अब शबाना आज़मी को फाइनल कर लिया है. ऐसी कई फिल्मों से मुझे भी निकला गया. इसका मतलब ये तो नहीं की मैं भी डिप्रेशन में चली जाती. हां मुझे बुरा तो हर बार लगा लेकिन मैंने कभी ऐसा बुरा ख्याल अपने दिल में नहीं आने दिया. लेकिन हां अगर कोई इस दौरान पहले से ही मेन्टल इलनेस का शिकार है तो वो ऐसे कदम उठा भी सकता है. इस लिए जरूरी यही है की अपनी समस्या को जितनी जल्दी हो सके पहचान कर उसका इलाज करवाना चाहिए. समस्या हर किसी के साथ हो सकती है लेकिन हमे लगातार लड़ते रहना चाहिए.
आपको बता दें कि साल 2013 में अभिनेत्री जिया खान ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी और इस आरोप में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस भी चल रहा है. सूरज पांचली को सलमान ने फिल्म हीरो में लांच भी किया था
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments