सुशांत सिंह राजपूत की मौत के चार दिन बाद ऐलान, खुदकुशी पर बनेगी फिल्म 'सुइसाइड ऑर मर्डर?'

Sushant Singh Rajput पर बनेगी फिल्म, Director का ...किसी की मौत के 4 दिन बाद ही अगर उस शख्स पर फिल्म बनाने का ऐलान हो जाए, तो आपके लिए इसपर यकीन करना मुश्किल होगा. लेकिन बॉलीवुड में सब संभव है. कुछ ऐसा ही हुआ है सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जिन्होंने रविवार दोपहर को मुम्बई ‌के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.


अभी दुनिया इस बहस में लगी ही हुई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया और पुलिस सुशांत की खुदकुशी की जांच कर रही थी कि पिछले तीन दशक से एक म्यूजिक कंपनी चलानेवाले शख्स विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत पर आधारित एक फिल्म बनाने का फैसला भी कर लिया, फिल्म का नाम भी रख लिया और जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी कर इसे रिलीज करने की प्लानिंग भी कर ली है.


इस फिल्म का नाम होगा 'सुइसाइड ऑर मर्डर?' जिसे लेकर विजय शेखर गुप्ता ने दिल्ली से एबीपी न्यूज़ से फोन पर खास बातचीत की. विजय ने बताया कि यह फिल्म‌ सुशांत की जिंदगी पर आधारित नहीं है, बल्कि उनकी खुदकुशी की घटना और उनकी परेशानियों से प्रेरित है और ऐसे में फिल्म बनाने के लिए उन्हें किसी की अनुमति नहीं लेने की जरूरत नहीं है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments