सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मुंबई पुलिस को दिया बयान, नहीं पता था बेटा डिप्रेशन में है


सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर आया ...सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी को बड़ा झटका लगा है। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन यह बात सामने आई है कि वह डिप्रेशन के शिकार थे और पिछले कुछ समय से नियमित तौर पर अपनी दवाइयां नहीं ले रहे थे। सुशांत के निधन से उनके पिता काफी टूट गए हैं। उनके पिता सोमवार को पटना से मुंबई आए और यहीं उन्होंने सुशांत का अंतिम संस्कार किया। सुशांत के निधन के बाद अब उनके पिता का बयान सामने आया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में सुशांत के पिता ने बताया कि उन्हें बेटे के डिप्रेशन में होने की कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन उन्होंने यह बताया कि सुशांत पिछले कुछ समय से बहुत लो महसूस कर रहे थे।
सुशांत के निधन पर उनके 5 साल के भांजे ने कही ऐसी बात, सुनकर भावुक हो जाएंगे आप
श्वेता कीर्ति सिंह ने एफबी पोस्ट में लिखा, 'जब मैंने बेटे को खबर बताई कि मामा नहीं रहे, तो उसने तीन बार एक ही बात कही, लेकिन वह आपके दिल में जिंदा है। जब एक पांच साल का बच्चा ऐसा कह सकता है तो सोचें कि हम सभी को कितना मजबूत होना चाहिए। हर कोई मजबूत रहे। खासकर, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस। कृपया समझें कि वह हमारे दिल में रहते हैं और वह हमेशा रहेंगे। कृपया ऐसा कुछ भी न करें जिससे उनकी आत्मा को चोट पहुंचे।'

इसके पहले श्वेता कीर्ति सिंह ने एक पोस्ट लिखा था कि रिस्पॉन्स न दे पाने के लिए मुझे माफ कीजिए। मैं मजबूत होने की कोशिश कर रही हूं। सहानुभूति के लिए आप सभी का शुक्रिया। इससे मुझे शक्ति मिल रही है। मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करें। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments