इतना खौफ! सलमान की ‘धमकी’ भर से फिल्म छोड़ दी अधूरी

सलमान, करन जौहर, यशराज के बॉयकॉट के ...बॉलीवुड में दबंग खान का खौफ इतना है कि एक निर्माता ने सलमान खान के डर से अपनी फिल्म अधूरी ही छोड़ दी। दरअसल, कुछ दिनों पहले निर्माता को सलमान खान ने उनके नाम का दुरुपयोग करने पर कानूनी नोटिस भेजने की धमकी दे डाली।
हुआ कुछ यूं कि निर्माता मुआज्जम बेग सलमान खान की लोकप्रियता के मद्देनजर ‘मुन्ना भाई, सल्लू भाई’ टाइटल से एक फिल्म बना रहे थे, लेकिन सलमान खान को इस बात से ऐतराज था कि उनसे इजाजत लिए बगैर उनके नाम का इस्तेमाल कैसे किया जा रहा है। इसके बाद सलमान के ऑफिस की तरह से निर्माता को एक ईमेल भेजी गई। इसके बावजूद निर्माता ने अपना प्रोजेक्ट नहीं रोका तो उन्हें कानूनी नोटिस भेजने की चेतावनी दी गई। इस धमकी का ऐसा हुआ कि बेग ने अपनी फिल्म अधर में छोड़ दी।
बेग ने बताया, ‘इस फिल्म में मेरे 50 लाख रुपये लगे हुए हैं, फिल्म का 30 फीसद काम पूरा हो गया है। फिल्म सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग पर आधारित है। लेकिन अब मुझे फिल्म को बीच में ही छोड़ना पड़ेगा।’ उन्होंने बताया, ‘ये मेरी ही गलती है कि मैंने संजय दत्त से उनकी इजाजत ले ली थी, लेकिन सलमान भाई से नहीं ली। संजू बाबा को जब सुप्रीम कोर्ट ने जेल भेजा था, तभी वे उन पर फिल्म बनाने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन सलमान को इस बात से ऐतराज है।’
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments