अच्छा तो इस वजह से आलिया भट्ट से नाराज थे सुशांत सिंह राजपूत


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी हैरान है। उनकी आत्महत्या ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस को एक बार फिर छेड़ दिया है। वहीं सुशांत के साथ बॉलीवुड में हुए दूरव्यवहार से भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। बताया जा रहा हैं, कई बार टीवी शो में सुशांत का मजाक उडाया जाता था।



वहीं सुशांत और आलिया भट्ट को लेकर एक पुराना मामला भी फिर से सुर्खियों में गया है। खबर आ रही है कि साल 2015 में आलिया ने सुशांत राजपूत की फिल्म राब्ता साइन की थी। लेकिन बाद में डेट इश्यू बताकर ने फिल्म छोड़ दी थी। आलिया के राब्ता छोड़ने से सुशांत दुखी हो गए थे।


सुशांत ने ट्वीट के जरिए नाराजगी भी जताई थी। उस वक्त सुशांत ने ट्वीट किया था, यह फनी है कि लोग कैसे अपने फायदे के लिए दूसरों के प्रोजेक्ट खराब कर देते हैं। हालांकि ये ट्वीट अब सुशांत के अकाउंट से डिलीट किया जा चुका है।

रिपोर्ट के मुताबिक उस समय आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म 'शुद्धि' बता दें, कॉफी विथ करण शो पर जब आलिया से 3 एक्टर्स को रेट करने के लिए कहा गया जिसमें रणवीर सिंह, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन का नाम था। इसपर आलिया भट्ट ने जवाब में कहा था, 'सुशांत सिंह राजपूत, कौन?'
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments