मोबाइल ठीक कराने को दिया तो डाटा चुरा महिला को किया ब्‍लैकमेल, फ‍िर की घिनौनी हरकत

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। बुबका चौक पर मोबाइल रिपेयर की दुकान में चार युवकों ने विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला किसी तरह दुकान से भागने में कामयाब हो गई। पीड़िता ने सारी बात से परिजनों को अवगत कराया जिन्होंने थाने में शिकायत देकर केस दर्ज कराया। यह घटना सात माह पहले की है।
क्षेत्र निवासी महिला ने रादौर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नवंबर 2019 में उसका मोबाइल खराब हो गया था। जिसे ठीक करवाने के लिए वह रादौर के बुबका चौक स्थित संजय कुमार की दुकान पर गई थी। फोन ठीक कराने के बाद वह वापस गांव चली गई। 
मोबाइल पर भेजा मैसेज
कुछ दिनों बाद दुकानदार संजय ने उसके मोबाइल पर पहले मैसेज भेजा और फिर उसे फोन किया। संजय ने उसे फोन करके कहां कि वह उसे पसंद करता है। यह सुनते ही उसने फोन काट दिया। जिसके बाद वह लगातार उसे फोन व मैसेज करता रहा।
बदनाम करने की रची साजिश 
संजय ने उसे धमकी देते हुए कहा कि उसने उसके मोबाइल को रिपेयर करते समय उसका डाटा व उसके फोटो निकाल लिए थे। जिससे वह अश्लील फोटो के तौर पर तैयार कर उसे बदनाम करेगा। संजय ने उसे डरा धमका कर अपनी दुकान पर बुलाया। 
वीडियो बना किया ब्‍लैकमेल 
महिला का आरोप है कि संजय ने उसे दुकान के अंदर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान उसके साथी जयराम, राजेश व एक अन्य युवक दुकान के अंदर आ गए और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। युवकों ने उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दी। वह किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भागी। 
पति को बताई सारी बात
डर के कारण उसने यह बात किसी को नहीं बताई। जब उसे परेशान किया जाने लगा तो उसने आपबीती पति को बताई। जिसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने संजय, जयराम, राजेश निवासी बकाना व एक अन्य युवक के विरूद्ध मामला दर्ज किया।
आरोपितों का कहना, आरोप झूठे
इस बारे थाना रादौर प्रभारी ऋषि कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर उक्त चारों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर मामले में नामजद युवकों ने अपने आपको बेगुनाह बताते हुए कहा कि ये आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। उन्हें झूठे मामले में महिला द्वारा फंसाया गया है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments