बेटी की बात सुनते ही रोने लगी सौतेली मां, बोली-आपके सोते ही पापा मेरे कपड़े उतारकर करते हैं गंदा काम


कैथल (हरियाणा). पिता-पुत्री का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन हरियाणा में एक कलयुगी बाप ने इसको कलंकित कर तार-तार कर दिया। हैवान अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ पिछले पांच सालों से रेप करता आ रहा था।
बेटी ने  बाप की करतूत सौतेली मां को बताई
दरअसल, यह शर्मसार कर देने वाली घटना कैथल जिले में शनिवार यानी 25 जनवरी सामने आई है। पीड़िता ने किसी तरह हिम्मत करके अपने बाप की करतूत सौतेली मां को बताई। बेटी रोते हुए कहा-आपकी नींद लगने के बाद पापा रोज मेरे पास आते हैं और गंदा काम करते हैं। महिला ने बेटी की बात सुनते ही चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर कॉल कर इसकी शिकायत की।
मेडिकल रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाले खुलासे
कैथल बाल कल्याण समिति ने पीड़िता की कॉउंसलिंग की और मामले पर कार्रवाई के लिए महिला थाना की एसएचओ डॉ. नन्ही देवी की मदद से लड़की का मेडिकल करवाया गया। जिससे पता चला की बच्ची का एक बार नहीं बल्कि कई बार  रेप हुआ है। 
कॉउंसलिंग ऑफिसर पीड़िता की बात सुन थे हैरान
मासूम ने आपबीती सुनकर  कॉउंसलिंग ऑफिसर भी हैरान थे, पीड़ित ने कहा-पापा मम्मी के बाहर जाने के बाद मेरे साथ गंदी हकरतें करते थे। जब में रोने लगती और इसका विरोध करती तो वह मुझको जान से मारने की धमकी देते थे। इसलिए में किसी को बताने की हिम्मत नहीं कर पाई। लेकिन सौतेली मां को एक दिन सब बता दिया। तब जाकर आज में आपके पास आ पाई हूं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments