बहनों ने आपस में रचाई शादी , कहा लड़कों पर भरोसा करना बेहद मुश्किल , मन्दिर में जाकर लिए सात फेरे , पंडित भी हैरान

क अनोखा मामला सामने आया , जब दो लड़कियों ने मंदिर में आकर पंडित से कहा कि हम शादी करना चाहते हैं । पंडित ने जब यह बात पूछा कि आपस में तुम क्यों शादी करना चाहती हो तो उनका कहना था कि लड़कों पर अब भरोसा करना बेहद ही मुश्किल है , जिसके लिए हम आपस में शादी करना चाहते हैं । जानकारी के अनुसार , जिले के हनुमान मंदिर में मंगलवार दोपहर दो युवतियां जींस और टीशर्ट पहने पहुंचीं । दोनों पहले काफी देर तक मंदिर परिसर में ही बैठी रहीं ।


 इसके बाद इन्होंने मंदिर के पुजारी से गुजारिश की कि वो उन दोनों का विवाह करा दें । पुजारी पहले तो इसके लिए राजी नहीं हुए , लेकिन फिर बार - बार दबाव बनाने पर उन्होंने इसके लिए हामी भर दी । इसके बाद शादी की रस्म शुरू हुई और फिर दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर जयमाल की रस्म पूरी की । इसके बाद दोनों में से एक युवती ने दूसरी को मंगलसूत्र पहनाया और फिर सिंदूर लगाने की रस्म पूरी की । विवाह का कार्यक्रम पूरा होने के बाद दोनों युवतियां वापस चली गईं ।
मंदिर के पुजारी के अनुसार , आपस में शादी करने वाली युवतियों ने बताया कि एक कानपुर की और दूसरी वाराणसी की रहने वाली है । कानपुर की युवती सुंदरपुर में रहने वाली अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी । इसी दौरान मौसेरी बहन से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments