भूतिया था सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा वाला घर? रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान किया खुलासा!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चा में हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके कई करीबियों से पुलिस की पूछताछ जारी है और हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। लेकिन अब जो खुलासा रिया चक्रवर्ती ने पुलिस से बात करते हुए किया है वो काफी ज्यादा चर्चा में हैं और लोग इसको अफवाह भी बता रहें हैं।


पीपिंगमून की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा वाला घर भूतिया है। जी हैं उन्होने उस घर के हॉन्टेड होने का दावा किया है। इस खबर के सामने आने के बाद लोग इसको अफवाह बता रहे हैं। रिया ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत इस घर में अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद शिफ्ट हुए थे। वो ना सिर्फ यहां पर शिफ्ट हुए बल्कि उन्होने एक पार्टी भी दी थी।


बिल्डिंग के लोग
खबर ये भी है कि उनकी बिल्डिंग के लोग सुशांत के घर होने वाली पार्टियों से काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। ऐसा करीबियों का कहना है।


सुशांत की मौत
हालांकि सच क्या है वो तो सुशांत के साथ ही चला गया है लेकिन उनके करीबी डिप्रेशन का ही जिक्र कर रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर मुद्दा काफी ज्यादा गर्माया हुआ है और लोग लगातार नेपोटिज्म को लेकर सवाल खड़ा कर रहे है।


दिग्गज लपेटे में
इस मामले में बॉलीवुड के कई दिग्गज लपेटे में हैं और उनको विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में बीइंग ह्यूमन स्टोर में तोड़ फोड़ हुई है।


वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो छे से अपने करियर की शुरुआत की थी और उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे काफी बड़ी हिट साबित हुई थी।


दिल बेचारा
इस समय वो फिल्म दिल बेचारा को लेकर के चर्चा में चल रहे थे जिसमें उनके साथ संघना सांघी नजर आने वाली थीं।


ओटीटी प्लेटफॉर्म
अब ये फिल्म उनके बिना ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जबकि फैंस की मांग है कि वो इस फिल्म को थिएटर में देखना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments