सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला : जांच के घेरे में यशराज फिल्म्स, मुंबई पुलिस ने मांगी एक्टर के साथ साइन कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट

वारदात: क्या भेदभाव ने ली सुशांत ...सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस छानबीन के लिए ‘यशराज फिल्म’ के पास जा पहुंची है। पुलिस ने सुशांत आत्महत्या मामले में अब प्रोफेशनल राइवलरी की जांच भी शुरू कर दी है। मामले में यशराज फिल्म्स से पूछताछ के साथ सुशांत संग साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी गई है। YRF से कहा गया है कि जितना जल्दी हो सके वह कॉन्ट्रैका्ट की कॉपी पेश करें।
इससे पहले मुंबई पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की। रिया से बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ करीब 11 घंटे तक चली है। रिया सुबह 11 बजे थाने पहुंची थीं और रात को 10 बजे पुलिस स्टेशन से बाहर निकलीं। पुलिस सोर्स के मुताबिक- पुलिस अधिकारियों ने रिया से इस दौरान सुशांत संग उनके रिश्ते को लेकर पूछताछ की थी।
पिछले एक साल से दोनों के बीच कैसे संबंध थे, निजी जिंदगियों से जुड़ी बातें, सुशांत के करियर से जुड़ी बातें, सुशांत के बाकी इंडस्ट्री के लोगों से कैसे संबंध थे? शादी के संबंध में, दोनों घर के हाउस शिफ्टिंग को लेकर आदि सवाल किए गए। वहीं पुलिस ने रिया और सुशांत के बीच की कॉल रिकॉर्ड्स के मुताबिक कब कब बात हुई इस बारे में भी जांच की गई। बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत और रिया नवंबर महीने में शादी करने जा रहे थे। अचानक सुशांत ने ऐसा कदम उठा लिया जिससे पूरी इंडस्ट्री शॉक में है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments