सात महीने की बच्ची और आंखों में कैंसर के पांच ट्यूमर, मां ने कही भावुक कर देने वाली बात

इंग्लैड की सात माह की बच्ची फ्रैंकी का मंगलवार से इलाज शुरू होगा, हालांकि डॉक्टर भी उसकी जिंदगी को लेकर बहुत यकीन से कुछ नहीं कह पा रहे हैं लेकिन उसकी मां को उम्मीद है कि वो ठीक होगी। फ्रैंकी के साथ ये पहली बार नहीं है।

Baby, girl, eye cancer, england, bizzare, लड़की, कैंसर

फोटो से हुआ खुलासा
फ्रैंकी को आंखों में कैंसर है इसका खुलासा फैमिली फोटोग्राफ से हुआ। एक फोटो में जब फ्रैंकी की आंखों को परिवार के लोगों ने गौर से देखा तो इस बात का खुलासा हुआ कि उसकी आंखों में एक सफेद ग्लो जैसा कुछ है। इसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया।

बांयी आंख में चार ट्यूमर

बांयी आंख में चार ट्यूमर
फ्रैंकी की मां मेगन ने बताया कि उसकी बांयी आंख में चार जबकि दांयी में दो ट्यूमर हैं। मेगन को उम्मीद है कि वो ठीक हो जाएगी क्योंकि जब वो पैदा हुई तब भी उसके जिंदा बचने की उम्मीदें बेहद कम थीं लेकिन उसने हिम्मत दिखाई थी।

कम से कम एक आंख की रोशनी बचे

कम से कम एक आंख की रोशनी बचे
मेगन का कहना है कि आंखों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उसकी बांयी आंख की रोशनी जा चुकी है लेकिन दांयी से वो अभी देख रही है। ऐसे में सर्जरी के जरिए डॉक्टर उसकी दांयी आंख की रोशनी को बचाने की कोशिश में हैं।

दिमाग तक पहुंच सकता है कैंसर

दिमाग तक पहुंच सकता है कैंसर
डॉक्टरों का कहना है कि कैंसर उसकी आंखों से दिमाग तक भी फैल सकता है लेकिन मेगन को अपनी बेटी की जिंदगी की उम्मीद है। वो कहती हैं कि उनकी बेटी एक आम जिंदगी जिएगी
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments