मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची का निधन, साउथ सेलेब्रिटीज ने जताया दुख

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आई बु*री खबर ...साल 2020 फिल्मी जगत के लिए किसी बुरे सपने जैसा साबित हो रहा है. एक के बाद एक कई महान सितारे हमें अलविदा कहकर जा रहे हैं. अब साउथ इंडस्ट्री से भी दुखद खबर सामने आई है. मशहूर मलयालम डायरेक्टर सैची उर्फ K R Sachidanandan का गुरुवार शाम को कोची में निधन हो गया. डायरेक्टर कुछ समय से दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे.
साउथ स्टार्स ने जताया दुख
सैची के निधन पर साउथ स्टार्स दुख जता रहे हैं. एक्टर दुलकर सलमान ने उनके बारि में एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने सैची संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया और उनके काम की तारीफ भी की. साथ ही उन्होंने सैची के निधन को साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान भी बताया है.
View this post on Instagram
A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan) on 
सैची ने साउथ इंडस्ट्री में एक लंबी पारी खेली है. डायरेक्टर ने मॉलीवुड इंडस्ट्री में 13 साल तक सक्रिय रहकर काम किया है. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्म बनाकर दर्शकों का दिल जीता. सैची डायरेक्शन के अलावा लिखने में भी माहिर थे. वो कई फिल्मों में बतौर स्क्रिप्ट राइटर भी काम कर चुके थे. उन्होंने साल 2012 की फिल्म Run Baby Run में बतौर मुख्य स्क्रिप्ट राइटर काम किया था. वो फिल्म दर्शकों को खासा पसंद भी आई थी.
सैची ने साल 2015 में अपना डायरेक्शन में डेब्यू किया था. उन्होंने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण के साथ फिल्म अनारकली बनाई थी. उस फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था. बाद में सैची ने लगातार दो हिट फिल्में बना खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने फिल्म Driving License और Ayyappanum Koshyum की वजह से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments