अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने स्पेशल अंदाज में दी बधाई

                  -                  अर्जुन कपूर का आज बर्थडे है। अर्जुन के बर्थडे पर उन्हें कई बॉलीवुड सेलेब्स ने विश किया इनमें से एक उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं। मलाइका ने अर्जुन की फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है। लेकिन इसके साथ जो उन्होंने कैप्शन लिखा है, वह बहुत ही प्यारा है। मलाइका ने लिखा, हैप्पी बर्थडे माई सनशाइन।


                             
बता दें कि पिछले साल अर्जुन के बर्थडे पर ही मलाइका ने दोनों के रिलेशनशिप को ऑफिशयल किया था। इसके बाद से दोनों एक दूसरे के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

मलाइका से शादी पर कही थी यह बात

अर्जुन से जब मलाइका से शादी को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा। शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है। और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं। हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। लेकिन, जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा। हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे'।

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर बहन अंशुला कपूर ने लिखा प्यारा मैसेज, कहा- आप वो रोशनी हो जो मेरे हर अंधेरे को दूर करता है

शादी को लेकर परिवार के प्रेशर पर अर्जुन ने कही थी ये बात...

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से पूछा गया था कि क्या उनके परिवार वालों की तरफ से उन्हें शादी का कोई प्रेशर नहीं है तो अर्जुन ने कहा था, 'मेरे परिवार वालों को ये पता है कि मैं सुनता सबकी हूं, लेकिन करता अपनी हूं। उन्हें मुझपर भरोसा है कि मैं जो भी करूंगा सही करूंगा। मैं हमेशा से ज्यादा ही मैच्योर रहा हूं। उन्हें पता है कि मैं जब कोई फैसला लूंगा तो उन्हें माइंड में रखकर लूंगा, तो ना मैं ज्यादा जल्दी करूंगा, ना ज्यादा लेट सिर्फ तब जब मुझे सही लगेगा।'

अर्जुन ने आगे कहा, 'अगर मुझे लगेगा कि अब मुझे सैटल हो जाना चाहिए तो मैं इसे छिपाऊंगा नहीं।'
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments