इस तस्वीर में छिपा है ऐसा कुछ कि चकरा जाएगा आपका दिमाग!

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता। अब नीचे दी गई इस तस्वीर को ही ले लीजिए, पहली नजर में अगर आप इस तस्वीर को देखेंगे तो कहेंगे कि 6 महिला दोस्त आराम से साथ बैठकर बीयर पी रही हैं।
लेकिन इस तस्वीर में सिर्फ इतना ही नहीं है, यह तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर वायरल है और जब हम आपको इसकी वजह बताएंगे तो आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। क्या आपको वो वजह मिली...? नहीं, तो अब एक बार फिर इस तस्वीर को गौर से देखिए।
इन 6 लड़कियों में सिर्फ 5 के ही पैर नजर आ रहे हैं, बाएं से तीसरी लड़की के पैर आखिर कहां हैं? यही वो वजह है जिसने इस तस्वीर को वायरल किया हुआ है।
इस तस्वीर को सोशल साइट रेडिट (Reddit) पर @jr0d7771 नाम के यूजर ने पोस्ट किया था। हर कोई इस तीसरी लड़की के पैर तलाशने में लगा है। कोई कमेंट कर रहा है कि तीसरे नंबर की लड़की अपने पैरों को मोड़कर बैठी है, इसलिए उसके पैर नहीं दिख रहे तो कोई कह रहा है कि इस लड़की के पैरों को फोटोशॉप करके हटा दिया गया है। एक यूजर ने तो कमेंट किया है कि इस लड़की के पैर ही नहीं हैं।
सोशल मीडिया पर इस लड़की के पैरों को लेकर जबरदस्त माथापच्ची हो रही है, लेकिन किसी को भी उसके पैर नजर नहीं आ रहे।
खैर...हम आपके सब्र का ज्यादा इम्तिहान नहीं लेंगे और आपको बता देते हैं कि आखिर इस लड़की के पैर कहां हैं? एक बार और तस्वीर को गौर से देखिए। तस्वीर में दूसरे नंबर पर जिस लड़की के पैर दिख रहे हैं, दरअसल वही तीसरी लड़की के पैर हैं, जो सोफे पर थोड़ी दाईं तरफ झुककर बैठी है। अब आप पूछेंगे कि फिर दूसरी लड़की के पैर कहां हैं। तो जनाब एक बार फिर अपनी आंखें मलिए और गौर से देखिए कि दूसरी लड़की के पैर पहली लड़की के पैरों के पीछे छिपे पड़े हैं।
हो सकता है आपको हमारी बात पर विश्वास ना हो, इसलिए आप इस तस्वीर के जरिए इस पहेली को समझ सकते हैं। खैर... आपको इस पहेली का जवाब जानकर मजा जरूर आया होगा।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments