सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, 'मुझे पता था ऐसा होने वाला है...'


मुकेश भट्ट 'सड़क 2' में सुशांत के साथ काम करना चाहते थे.
मुंबई. इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) भी हमारे बीच नहीं रहे. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली है. सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) की. ये खबर सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड के हर सितारे ने अपना आश्‍चर्य और दुख सोशल मीडिया पर जाहिर किया है. अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करण जोहर, एकता कपूर, द‍िशा पाटनी, अजय देवगन जैसे सितारों ने सुशांत के निधन पर अपना दुख जताया है. महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वहीं न‍िर्देशक मुकेश भट्ट का कहना है उन्‍होंने 'ऐसा होने वाला है, ये पहले ही भांप लिया था.'

मुकेश भट्ट ने सुशांत की आत्‍महत्‍या पर एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, 'मैंने ये आते हुए देख लिया था. मेरी उससे बातें हुई थीं, तभी मुझे लग गया था कि उसके साथ कुछ तो गलत हो रहा है. हम 'सड़क 2' में एक साथ काम करने की योजना बना रहे थे.' महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्‍म 'सड़क' का रीमेक बन रहा है, जिसमें आलिया भट्ट, कुणाल रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट नजर आने वाले हैं.

 



बता दें कि सुशांत का शव पंखे से लटका मिला और इसी के बाद से उनकी इस मौत को आत्‍महत्‍या माना जा रहा है. पुलिस की जांच जारी है और पुलिस के आधिकारिक बयान के अनुसार उन्‍हें भी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं मामले की जांच के लिए उनके शव को अस्‍पताल पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया है.



ब‍िहार के रहने वाले सुशांत स‍िंह एक ऐसे अभिनेता थे, जिन्‍हें सफलता रातों-रात नहीं मिली थी. लंबा स्‍ट्रगल और टीवी की दुनिया में 'पवित्र र‍िश्‍ता' से अपनी पहचान बनाने के बाद सुशांत ने फिल्‍मों का रुख किया था. 'एम एस धोनी' में अपने क्रिकेट के अंदाज से सुशांत ने कई तारीफें पाई थीं. लेकिन पिछले कुछ साल उनके करियर के लिए काफी उतार-चढ़ाव लाए थे. उनकी फिल्‍म 'सोनच‍िरैया' को तारीफें काफी मिलीं लेकिन ये बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. वहीं आखिरी फिल्‍म 'ड्राइव' को थिएटर पर रिलीज ही नहीं किया गया और खबरों की मानें तो सुशांत इस बात से भी खासे नाराज थे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments