दुखदः अपनी आखिरी इच्छा भी अधूरी छोड़ गए सुशांत


जिंदादिली और हमेशा चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरे रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत यूं दुनिया को छोड़ जाएंगे, किसी ने सोचा भी नहीं था। उनकी खुदखुशी की खबर ने हर किसी को ही सदमे में डाल दिया है। टी.वी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत बॉलीवुड में भी काफी नाम कमा रहे थे।

हर किसी के जीवन में कुछ ऐसी चाहत होती है, जो पूरी नहीं हो पाती है। सुशांत की भी दिल्ली में एक इच्छा अधूरी रह गई। दरअसल, साल 2016 में वह अपनी फिल्म 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रोमोशन के लिए क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ दिल्ली गए थे। इस दौरान वह एलुमिनाई मीट के लिए अशोक विहार स्थित कुलाची हंसराज स्कूल गए थे, जहां उन्होंने इच्छा जताई थी कि वह स्कूल की लैब को देखना चाहते हैं।

वह अपनी यादें ताजा करने के लिए स्कूल का कोना-कोना देखना चाहते हैं। मगर, उस समय कॉलेज की लैब बंद होने की वजह से वह उसे देख ना सके और उनकी तमन्ना अधूरी रह गई। बता दें कि सुशांत ने अपनी 11वीं-12वीं की पढ़ाई कुलाची हंसराज स्कूल से ही पूरी की थी। फिल्म प्रोमोशन के दौरान वह पूरे स्कूल में धूमे और बच्चों से बातचीत भी की थी। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का दिल्ली से गहरा रिश्ता रहा है। वह बिहार की राजधानी पटना से दिल्ली आए और यहां पर अभिनय के गुर सीखे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली, जिसकी खबर उनके नौकर ने पुलिस को दी थी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे लेकिन पुलिस अभी भी इसकी जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments