सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर का खुलासा, बोले- 'वो अंकिता को भूल नहीं पा रहे थे...'

Sushant Singh Rajput के Doctor का खुलासा, Ankita ...सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस भी इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और उनके करीबी लोगों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस ने उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज किया है और अब पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक डॉक्टर केरसी चावला का भी बयान दर्ज किया है. वेबसाइट Breakingboom के मुताबिक डॉक्टर ने कई अहम जानकारियां पुलिस को दी हैं.


बसाइट Breakingboom में छपी खबर के अनुसार, "डॉक्टर केरसी चावला ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लगभग 6 महीने पहले मुझसे मिले थे. वो करीब 1 साल से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उन्होंने मुझे बताया था कि रात भर उन्हें नींद नहीं आती है और मन में अजीब से ख्याल आते हैं. वो रिया चक्रवर्ती के बर्ताव से खुश नहीं थे परेशान थे. सुशांत अंकित लोखंडे (Ankita Lokhande) को बहुत मिस करते थे. उन्हें ये महसूस होता था कि उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर बड़ी गलती की है. वो उन्हें कभी भूल ही नहीं पाए. वो एक ही चीज के कई तरीकों से सोचते थे. वो अपने रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं थे."
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह 34 साल के थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments