ससुरालवालों से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

  1. ससुरालवालों से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

गांव दिवाना में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

फतेहाबाद। जिले के गांव दिवाना में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर उसके ससुरालजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में गांव करनौली निवासी पूर्णचंद ने कहा है कि उसकी बहन निर्मला देवी की शादी करीब 12-13 साल पहले गांव दिवाना निवासी छिन्द्रपाल के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी बहन को दो लड़के हुए जिनमें से एक लड़के की 9 महीने पहले जोहड़ में डूबने से मौत हो गई थी।
पूर्णचंद ने बताया कि छिन्द्रपाल शराब पीने का आदी है और ड्राईवरी का काम करता है। उसने आरोप लगाया कि पिछले कई दिनों से छिन्द्रपाल उसकी बहन को काफी परेशान व मारपीट कर रहा था। उन्होंने कई बार उसे समझाया लेकिन वह नहीं माना।
गत दिवस उन्हें सूचना मिली कि निर्मला की मौत हो चुकी है। जब वे गांव दिवाना गए तो पाया कि उसकी बहन के गले पर निशान पड़े हुए थे। उसने आरोप लगाया कि छिन्द्रपाल, उसके भाई राजेश व मां ईश्वरी देवी द्वारा की जाने वाली मारपीट से परेशान होकर उसकी बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments