बहुत दुखी हैं सुशांत सिंह की बहन, फेसबुक पर लिखा- 'क्या कोई मेरी मदद कर सकता है?'

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगा ली थी. वहीं सुशांत के सुसाइड की जानकारी सामने आने के बाद सभी के होश उड़ गए. ऐसे में सुशांत के निधन के बाद उनका परिवार पटना से मुंबई पहुंच चुका है और परिवार की मौजूदगी में ही सुशांत को अंतिम विदाई दी जाएगी. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की एक बहन फिलहाल मुंबई नहीं पहुंच सकी है. जी दरअसल श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए आना चाहती हैं लेकिन उन्हें कोई रास्ता नहीं मिल रहा.
आप सभी को बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति यूएस में रहती हैं और उन्हें इंडिया आने के लिए फ्लाइट टिकट नहीं मिला पा रहा है. ऐसे में श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर लोगों से मदद मांगते हुए अपनी परेशानी जाहिर की है. उन्होंने टिकट की अरेंजमेंट कराने की मदद मांगते हुए फेसबुक पर लिखा, 'जल्द से जल्द सफर करके इंडिया जाना चाहती हैं लेकिन कोई भी फ्लाइट टिकट नहीं मिल पा रहा है. क्या कोई मेरी मदद कर सकता है? प्लीज मुझे बताएं...?'
वहीं सामने आई नई अपडेट के मुताबिक कहा जा रहा है कि श्वेता को इंडिया आने के लिए फ्लाइट टिकट मिल गया है. आप सभी को बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति फेसबुक पर दूसरा पोस्ट कर लिखा, 'सबकी मदद से.... भारत के टिकट पक्की है. मैं 16 तारीख को उड़ रहा हूं, दिल्ली के माध्यम से मुंबई पहुंचूगी. 7 दिन की संगरोध अवधि के बारे में चिंतित... क्या कोई तरीका है जिसे माफ किया जा सकता है? मुझे जल्द ही अपने परिवार से मिलने की जरूरत है.' वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद सभी लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर क्यों उन्होंने ये कदम उठाया? खबरें हैं वह डिप्रेशन में थे इस वजह से यह सब हुआ.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments