सुशांत ने आखिरी बार पिता को फ़ोन कर के जताई थी ये चिंता, कहा था- प्लीज पापा....


सुशांत सिंह राजपूत रविवार को आत्महत्या कर ली और उसके बाद से कई ऐसे सवाल अपने पीछे छोड़ गए जिनका जवाब सब जानना चाहते हैं। इस खबर के बाद से पूरा बॉलीवुड और दुनिया सदमे में है और उनके पिता भी बेहद दुखी हैं। बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद से वो बेसुध हैं।
सुशांत अपने परिवार से दूर रहते थे। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने तीन दिन पहले अपने पापा को अंतिम फोन कॉल किया था और साथ ही उन्हें कोरोना से बचाव के लिए घर से बाहर ना जाने के लिए कहा था।

सुशांत सिंह राजपूत के पापा कृष्ण कुमार सिंह पटना में अकेले रहते हैं। उनकी केयरटेकर लक्ष्मी थी। आखिरी बार जब उन्होंने पापा की केयरटेकर लक्ष्मी देवी से बात की थी, तो उन्होंने कहा था कि "प्लीज पापा को कोरोना वायरस से बचाना।"

लक्ष्मी ने बताया कि रविवार को मुंबई पुलिस ने उनके परिवार को सुशांत के सुसाइड की खबर दी इसके बाद उनके पिता को चक्कर आ गए थे, फिर उनके दोस्त और पड़ोसियों ने उन्हें संभाला।

लक्ष्मी का कहना है कि वे मुझे दीदी कहते थे और करीब दो दिन पहले मेरे से बाबू (सुशांत) ने बात की थी और कहा था, पापा को भी और आप भी कोरोना से बचकर रहिएगा। उन्होंने ये भी कहा था कि जब वे पटना आएँगे तो पापा को किसी पहाड़ी पर घुमाने लेकर जाएंगे।

मुंबई में आज सुशांत का अंतिम संस्कार होगा। कोरोना वायरस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments