दसवीं पास ये लड़की करती थी डिलीवरी, और फिर उसके घर में जो मिला जानकर हैरान हो जाएँगे आप

दसवीं पास ये लड़की करती थी डिलीवरी, और फिर उसके घर में जो मिला जानकर हैरान हो जाएँगे आप….
महिला के घर से एक नवजात बच्चे का शव बरामद हुआ है। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपित महिला ने गर्भवती महिला की डिलीवरी करवाई थी, लेकिन इसी दौरान बच्चे की मौत हो गई, जबकि उसकी मां की तबीयत बिगड़ गई। इसके चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल करवाया गया है।
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर से गर्भपात में प्रयोग होने वाले औजार व दवाई बरामद की है। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ पीएनडीटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। नागरिक अस्पताल के डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. प्रभु दयाल ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि विभाग को सूचना मिली थी कि भूपेंद्र नगर की महिला उर्मिला अपने घर पर अवैध तरीके से गर्भपात व डिलीवरी करवाने का काम करती है। इसी सूचना पर शुक्रवार शाम को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की तो आरोपित महिला उर्मिला डिलीवरी करवाने में प्रयोग होने वाले औजार धो रही थी।
जब औजारों के बारे में पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। उसके पास ही बच्चे का ओवरनाल बरामद हुआ। ओवरनाल के बारे में पूछा तो महिला उर्मिला ने बताया कि महिला की डिलीवरी करवाई थी और वह ओवरनाल को यहीं पर छोड़ गए। इसके बाद टीम का शक गहरा गया और उसने दूसरे कमरे की तलाशी ली तो वहां पर एक नवजात लड़के का शव मिला।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments