परवीन बॉबी जैसी हो गई थी सुशांत की हालत, महेश भट्ट ने दी थी रिया को चेतावनी


बीते रविवार बॉलीवुड का होनहार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गया। सुशांत जैसे जिंदादिल इंसान और बेहतरीन एक्टर का सुसाइड करना हर किसी के लिए हैरानीजनक है। एक्टर ने यह कदम क्यों उठाया इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया। वही फिल्म मेकर महेश भट्ट के साथ काम करने वाली राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने सुशांत की मौत को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने कहा कि महेश भट्ट ने एक्टर की बिगड़ती हालात को देखकर कहा था कि यह एक और परवीन बॉबी है। राइटर ने कहा, सुशांत, भट्‌ट साहब के पास 'सड़क 2' में रोल के लिए आए थे। सुशांत बातूनी थे, वे जल्द ही दोस्त बन गए। उनकी फिल्म के हीरो 'सूरज' से जुड़ी हर बात पर अच्छी पकड़ थी। सुशांत सिनेमा के साथ-साथ क्वांटम फिजिक्स पर भी बोल सकते थे।

सुशांत में दिखने लगे थे परवीन बॉबी जैसे लक्षण

आगे उन्होंने बताया, भट्ट साहब ने सुशांत के लगातार परिश्रम के पीछे छिपी उदासी को पहचान लिया था। यह बिलकुल वैसा था जैसा उन्होंने परवीन बाबी में देखा था। उन्हें पता था कि दवा के अलावा इसका कोई इलाज नहीं। सुशांत के तेजी से डिप्रेशन में घिरने के कारण एक्ट्रेस रिया फंस गई थी, उसने पूरी कोशिश की ताकि सुशांत अपनी दवाएं ले लेकिन एक्टर ने मना कर दिया। बिना दवाओं के सुशांत की हालत और ज्यादा खराब होती गई।

एक्टर को सुनने लगी थी आवाजें

ऱाइटर ने सुशांत की बिगड़ती हालात के बारे में बताते हुए कहा, पिछले एक साल के दौरान सुशांत ने खुद को बाहरी दुनिया से पूरी तरह से काट दिया था। रिया तब तक उसके साथ थी, जब तक वह निभा सकती थी। एक समय ऐसा आया जब सुशांत को आवाजें सुनाई देने लगीं। उसे लगने लगा था कि लोग उसे मारने की कोशिश कर रहे हैं। एक दिन सुशांत के घर अनुराग कश्यप की एक फिल्म चल रही थी और उन्होंने रिया से कहा- मैंने कश्यप से एक प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया था। अब वह मुझे मारने के लिए आने वाला है।

सहमी हुई रिया ने तोड़ लिया था रिश्ता

राइटर सुहृता सेनगुप्ता के मुताबिक, सुशांत की हालात देखने के बाद रिया काफी सहम गई थी। उन्होंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। उसके पास और कोई रास्ता नहीं था। भट्‌ट साहब ने उससे कहा था कि अब तुम कुछ नहीं कर सकती। अगर इस रिश्ते में तुम और रहती हो तो तुम्हारी दिमागी हालत भी खराब हो जाएगी। रिया ने सुशांत की बहन के मुंबई आने तक उसे संभाले रखा। सुशांत की बहनों ने भी उसकी मदद करने की पूरी कोशिश की लेकिन वह किसी की सुनने को तैयार ही नहीं थे। उसने अपनी डिप्रेशन की दवाएं लेना बंद कर दिया था।

बता दें कि रिया और सुशांत रिलेशनशिप में थे। इवेंट व पार्टी में दोनों एक-साथ स्पॉट होते थे। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही फिल्म में साथ नजर आने वाले थे। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होनी थी। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो गई थी और मई में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म का काम रुक गया।
वही, सुशांत की मौत के बाद मुकेश भट्ट का बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें एहसास हो गया था सुशांत किसी परेशानी से गुज़र रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है। सुशांत की बहन ने भी पूछताछ में ही बताया कि वह डिप्रेशन का शिकार थे। उन्हें कोई भी आर्थिक तंगी नहीं थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments