भारत की इस मशहूर राजकुमारी को हुआ कोरोना, पति, बेटा और ससुर भी चपेट में

रीवा की राजकुमारी और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री मोहिना कुमारी कोरोना संक्रमित पाई गईं है। इस बात की जानकारी खुद मोहिना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी है।

मुंबई: रीवा की राजकुमारी और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री मोहिना कुमारी कोरोना संक्रमित पाई गईं है। इस बात की जानकारी खुद मोहिना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी है।
मोहिना ने सुबह के 3.45 बजे ये पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा- ‘सो नहीं पा रही हूं। ये दिन हमारे लिए काफी मुश्किलों भरे हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि सबकुछ जल्दी ठीक हो जाए। हम ठीक हैं। हमें कोई अधिकार नहीं है कोई शिकायत करने का क्योंकि बाहर ऐसे कई लोग हैं जो हमसे कहीं ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।’

मोहिना आगे लिखती हैं कि ‘मैं उन सभी मैसेज, प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद करती हूं। ये हमारी मजबूती को बनाए रखता है। मैं आप सभी का दिल से शुक्रिया कहती हूं। सभी को शुक्रिया।’
मोहिना के अलावा उनके पति सुयश, जेठानी आराध्या, आराध्या के बेटे श्रेयांश, ससुर और मंत्री सतपाल महाराज भी इस संक्रमण की चपेट में आए हैं। अब मोहिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी इमोशन को जाहिर किया हैं।
यहां बताते चलें कि कोरोना वायरस की चपेट में अब तक कई बड़े सितारे आ चुके हैं। हाल ही में संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का कोरोना से निधन हो गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments