सुशांत सिंह राजपूत को उनके स्कूल ने दी श्रद्धांजलि, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल


 सुशांत सिंह राजपूत की स्कूल की तस्वीर
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर विश्वास कर पाना अभी भी उनके फैंस और कुछ फिल्मी सितारों ने मुश्किल हो रहा है। वहीं उन्हें श्रद्धांजलि देने और उनसे जुड़ी यादों को फैंस लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल ने भी उन्हें याद किया और सोशल मीडिया के द्वारा श्रद्धांजलि दी है।
सुशांत सिंह राजपूत की स्कूल की तस्वीर
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पटना के सेंट करेन हाई स्कूल से पढ़ाई की थी। सेंट करेन हाई स्कूल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में वह स्कूल की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। सेंट करेन हाई स्कूल ने अभिनेता की दो थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। एक तस्वीर में वह अपनी क्लास के छात्रों के साथ नजर आ रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत की स्कूल की तस्वीर
वहीं दूसरी तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए सेंट करेन हाई स्कूल ने उनको श्रद्धांजलि दी है। स्कूल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'नहीं पता था कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं, लेकिन यह ठीक नहीं है। आप हमेशा याद किए जाएंगे। आपकी आत्मा को शांति मिले।'
Sushant Singh Rajput was an 'all-rounder', his school friend ...
सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल की ओर से साझा किए गए इस पोस्ट पर उनके तमाम फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की अचनाक हुई मौत ने फैंस सहित कई बॉलीवुड सितारों को हिलाकर रख दिया है। उन्होंने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने ऐसा करने का फैसला क्यों किया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर बहस शुरू हो गई थी। उनके मौत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने खुलासा किया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का शिकार थे। हालांकि पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के पीछे की वजह की छानबीन कर रही थी। इस मामले में पुलिस कई सितारों से पुछताछ भी की है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments