पत्नी के सामने ही बेटी के साथ किया कांड और बोला फिर करूंगा, फिर पत्नी ने…

पत्नी के सामने ही बेटी के साथ किया कांड और बोला फिर करूंगा, फिर पत्नी ने…
हरियाणा के गुरुग्राम से अपराध जगत की एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। गुरुग्राम पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ अपनी ही 13 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ रेप करने के जुर्म में मामला दर्ज किया है। उस पर आरोप है कि उसने पहले अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया था इसके बाद उसने अपनी बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद पीड़िता की मां और आरोपी की पत्नी ने पुलिस में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। आरोपी शख्स जो अफी पुलिस की पकड़ से बाहर है उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दर्ज शिकायत रिपोर्ट के अनुसार यह परिवार पलवल का रहने वाला है और वह डीएलएफ फेज 3 इलाके में किराए के मकान में रहता है। 39 वर्षीय आरोपी शख्स एक ड्राइवर का काम करता है वहीं उसकी पत्नी घरेलू काम करती है।
19 अप्रैल की रात आरोपी नशे की हालत में घर आया आर और अपनी पत्नी से झगड़ा किया। पीड़िता पत्नी ने बताया कि उसने उसके सिर पर बॉटल से मारा भी था लेकिन वह किसी तरह अपनी जान बचा कर वहां से भाग गई। इसके बाद वह छत पर चला गया और वहां पर बेटी से खाना लगाने के लिए कहा। अगली सुबह बेटी ने अपनी मां को बताया कि उसके पिता ने उसके साथ रेप किया था। महिला ने बताया कि जब उसने अपने पति से इस बारे में सवाल पूछा तो वह वहां से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की काउंसलिंग की और इसके बाद उसके पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।
मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद उसे अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने भी अपने बयान में ये पुष्टि कर दी कि पिता ने बेटी के साथ रेप किया है। महिला ने बताया कि मेरा पति अक्सर शराब पीता है। उसने बताया कि घटना के अगले दिन वह घर से भाग गया मैंने कई बार उसे कॉल किया तो उसने मेरा कॉल रिसीव नहीं किया। गुरुवार को उसने फोन पर बात की और उल्टा मुझे धमकाने लगा कि वह फिर से मेरी बेटी के साथ ये कांड करेगा। इसके बाद मैं आखिरकार पुलिस थाने में आ गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी डीएलएफ 3 में मिल्क ट्रक के ड्राइवर का काम करता है और अपनी पत्नी और बेटी के साथ अक्सर मारपीट करता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments