अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद टूटा था सुशांत सिंह राजपूत का दिल, तस्वीरों में देखिए रोमांस- दर्द !

सुशांत सिंह राजपूत का इस दुनिया से ऐसे चला जाना बड़ा सदमा है। आखिर क्यों इस बहुत बड़ी पहेली  को पीछे छोड़कर सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को मौत के हवाले कर दिया। मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक वो छह महीने से डिप्रेशन में थे।
सुशांत के नौकर ने पुलिस को उनकी आत्महत्या की जानकारी दी। सुशांत के बीते कुछ साल पर नजर डाला जाए तो टीवी शो पवित्र रिश्ता ने उनके करियर की रफ्तार को छोटे से बड़े पर्दे तक पहुंचाया था।
Sushant Singh Rajput, Ankita lokhande,

अपनी उम्दा एक्टिंग के साथ उनकी चर्चा अंकिता लोखंडे को लेकर भी रही। पवित्र रिश्ता की इस जोड़ी ने रियल लाइफ में भी एक दूसरे से मोहब्ब्त की। रिश्ता शादी तक पहुंचने वाला था। 7 सालों का रिश्ता अचानक से एक दिन टूट गया। बताया जाता है कि अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत टूट गए थे।
उन्होंने ब्रेकअप पर कहा था कि लोग बस एक दूसरे से दूर हो जाते हैं और ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं। चलिए तस्वीरों में देखते हैं इन दोनों की मिसाल दी जाने वाली लव स्टोरी और तस्वीरें...
  

7 साल रहा सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का अफेयर

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। दोस्ती और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ। सात साल तक दोनों का रिश्ता रहा। लेकिन फिर एक दिन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप

इस ब्रेकअप की सही वजह क्या रही इस पर कई अफवाह सामने आयी,लेकिन कभी भी दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं कहा। सुशांत के साथ अंकिता भी अपने रिश्ते को तोड़कर दुखी हो गई थीं।

सुशांत सिंह राजपूत ने नेशनल टीवी पर अंकिता को किया प्रपोज

ब्रेकअप से पहले दोनों का रिश्ता कई लोगों के लिए मिसाल था। झलक दिखला जा में दोनों ने साथ में हिस्सा लिया था। सुशांत ने नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को प्रपोज भी किया था।

तो क्या इस वजह से हुआ अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंकिता शादी करना चाहती थीं। सुशांत अपने करियर पर फोकस कर इसे फिल्मों की तरफ ले जाना चाहते थे। हालांकि सुशांत ने इससे इंकार करते हुए कहा था कि ऐसा कुछ नहीं था। अ

दोनों ने लिव इन और फिर किया था शादी का फैसला

दोनों ब्रेकअप से पहले एक दुसरे के साथ लिव इन में भी रह चुके हैं। जिसे लेकर अंकिता और सुशांत काफी खुश भी थे। दिसंबर 2016 में दोनों ने शादी का फैसला भी किया था।

अंकिता शराबी और सुशांत सिंह राजपूत दिलफेंक हुआ ब्रेकअप

जब सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की खबरें आयी तो वह एम एस धौनी की शूटिंग कर रहे थे। अंकिता के शराबी होने और सुशांत के दिलफेंक होने की खबरें मीडिया में सामने आयीं। लेकिन सुशांत ने इन सभी खबर को फेक बताया और अपने ब्रेकअप को सच।

फिर सुशांत सिंह राजपूत ने लिया दुनिया से अलविदा


साल बीता। समय आगे बढ़ा और अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए। सुशांत सिंह राजपूत के लिंक अप की खबरें रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन के साथ जुड़ी। आज के वक्त की दुखद सच्चाई ये है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में खुद को मौत के हवाले कर दिया। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments