घर से भागी लड़की को अनजान युवक ले गया अपने घर और रातभर…

घर से भागी लड़की को अनजान युवक ले गया अपने घर और रातभर…
अपराध के बढ़ने मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भोपाल का है। इस मामले में अपने पिता से नाराज होकर घर से निकली छात्रा भोपाल रेलवे स्टेशन तक पहुंच गई। वहीं शिकार की तलाश में घूम रहे बदमाश मोहम्मद अजीम की नजर उस पर पड़ गई और हाव भाव समझने के बाद मोहम्मद अजीम ने छात्रा को अपने झांसे में लिया और फिर बंधक बनाकर 1 माह तक हर दिन उसके साथ संबंध बनाए।
इस मामले में ऐशबाग पुलिस ने बताया कि साउथ टीटी नगर निवासी 19 वर्षीय छात्रा ने दसवीं की परीक्षा दी है और उसे 19 मार्च को पिता ने डांट दिया तो वह गुस्से में घर छोड़कर भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची थी। वहीं स्टेशन पर उसे रात में नवीन नगर निवासी मोहम्मद अजीम नाम का युवक मिला और अजीम ने छात्रा से नाम-पता पूछने के बाद उसको समझाया कि ऐसे परिजनों से नाराज नहीं होते हैं, चलो मैं तुमको घर छोड़ देता हूं। इसके बाद अजीम छात्रा को अपने साथ लेकर नवीन नगर, ऐशबाग अपने घर लेकर गया और उसे बाँध दिया।
उसके बाद उसने छात्रा के साथ रातभर ज्यादती की। उसके बाद वह छात्रा को दिन में कमरे में बंधक बनाकर चला जाता और रात में उसे अपने पास सुलाकर उसके साथ रेप करता रहा। यह सिलसिला एक महीने तक चला लेकिन एक दिन लड़की मौका पाकर आरोपी के चंगुल से भागी और घर पहुंचकर परिजनों को घटना बताई। अब इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज है और आरोपी की तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments