आज पटना में होगा सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन, बेहद करीबी लोग ही होंगे शामिल

Sushant Singh Rajput का अस्थि विसर्जन, बहन Shweta ...सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन आज (18 जून) पटना में होगा। यह जानकारी उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये दी है। श्वेता यूएस से पटना पहुंच चुकी हैं। सुशांत की खबर सुनकर उनके पिता की हालत बिगड़ गई थी। उनकी तबीयत अब बिल्कुल ठीक है।

बहन ने कहा प्यार से करें विदा

उनका परिवार इस दर्द को काफी हिम्मत के साथ फेस कर रहा है। उनकी बहन श्वेता यूएस में होने की वजह से उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं। अब वह अपने पिता के पास पटना पहुंच चुकी हैं। उन्होंने फेसबुक पर जानकारी दी, अपने घर पटना सुरक्षित पहुंच चुकी हूं। प्रार्थना करने वाले और इस काम में मदद करने वाले हर किसी का शुक्रिया। कोई दिक्कत नहीं हुई। आज हम भाई का अस्थि विसर्जन करेंगे। मैं फिर से आप सभी से आग्रह करती हूं कि उनके लिए प्रार्थना करें और उन्हें सारी अच्छी यादों और दिल में अनकंडिशनल प्यार के साथ विदा करें। उनकी जिंदगी को सेलिब्रेट करें और प्यार और खुशीभरी विदाई दें।


पटना में ही होगा श्राद्धकर्म
बता दें कि सुशांत के परिवारवाले 15 जून की शाम को उनको अंतिम क्रिया पूरी करने के बाद बुधवार को पटना लौट गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह अपने बेटे की अस्थियां राजीव नगर स्थित अपने घर पर लाए हैं। उनके पिता अब बिल्कुल ठीक हैं। वह मुंबई से अपनी बेटी मीतू सिंह और दामाद ओपी सिंह के साथ लौट गए थे। घर पर किसी बाहरी के आने पर रोक है। सुशांत का श्राद्धकर्म और बाकी क्रियाएं भी पटना में होंगी। इसमें सुशांत की बहनें, उनके पति और करीबी लोग शामिल होंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments