कंगना रनौत का सुशांत सिंह राजपूत पर बड़ा बयान, बोलीं- सुसाइड नहीं, प्लान मर्डर हुआ है

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से ...बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर गुस्सा फूटा है. कंगना ने उन सभी लोगों पर करारा प्रहार किया है जो सुशांत की आत्महत्या को कायरता भरा कदम बता रहे हैं. जिन्होंने भी सुशांत की आत्महत्या को नशे आदि से जोड़कर देखा, उन सभी को कंगना ने आड़े हाथों लिया है. कंगना की टीम की ओर से ट्विटर पर डाले गए एक वीडियो में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधते हुए यहां तक कहा कि ये कोई सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान मर्डर है.

'गली बॉय' जैसी वाहियात फिल्म को दिया अवॉर्ड, 'छिछोरे' को नहीं
कंगना ने कहा, "सुशांत ‌सिंह राजपूत कई इंटरव्यूज में ये कह चुके थे कि उन्हें इंडस्ट्री अपना नहीं रही है. जबकि वो लगातार अच्छी फिल्में कर रहे थे." कंगना ने ये भी कहा, "सुशांत की पहली फिल्म (काय पो चे) को फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने इज्जत नहीं दी. इसके बाद 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' या 'छिछोरे' को भी वैसा सम्मान नहीं दिया गया जैसा उसे मिलना चाहिए. जबकि 'गली बॉय' जैसी वाहियात फिल्म को इतने सारे अवॉर्ड दिए गए."





'सुशांत के काम को अहमियत नहीं देते थे इंडस्ट्री के लोग'
कंगना का कहना है कि सुशांत को इस इंडस्ट्री के लोगों ने सात सालों के करियर में वो मान्यता नहीं दी जिसके वो हकदार थे. कंगना ने यह आरोप भी लगाया कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसका एक प्लान मर्डर हुआ है. क्योंकि आज लोग मुझे भी ऐसे मैसेज कर रहे हैं कि बहुत कठिन समय चल रहा है तुम कोई ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना. आखिर इस तरह के मैसेज का क्या मतलब है. क्यों मेरे दिमाग में सुसाइड कर लेने जैसी बात डाली जा रही है."

'संजय दत्त का एडिक्‍शन इंडस्ट्री के लोगों को क्यूट लगता है'
कंगना ने आरोप लगाया कि बहुत से लोगों को संजय दत्त का एडिक्‍शन क्यूट लगता है जबकि इंडस्ट्री में बाहर से आए लोगों को लेकर कहानियां बनाई जाती हैं. उन्होंने कहा कि आखिर क्यों उनके नाम पर छह केस दर्ज कराए गए ताकि वो परेशान रहें.



बता दें कि सुशांत ने रविवार अपने घर में फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद कंगना रनौत ने जिस ओर इशारा किया है उसी ओर राजनेता संजय निरूपम ने भी सवाल पूछा था कि आखिर क्यों 'छिछोरे' के बराद से सुशांत सिंह राजपूत से सात फिल्में छीन ली गई थीं? उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता को लेकर सवाल उठाया था
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments