मलाइका अरोड़ा से शादी के सवाल पर बोले अर्जुन कपूर, 'अभी करनी भी होगी तो कैसे होगी?'

Arjun Kapoor And Malaika Arora Is Together In This Lockdown ...देश में चल रहे इस लॉकडाउन के दौरान कई सेलेब्स अपने घर से दूर फंसे हैं तो कई दूर रह रहे सेलेब्स साथ आ गए हैं। जैसे सुजैन खान-ऋतिक रोशन, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर। मलाइका और अर्जुन इन दिनों साथ ही रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर ने करीब एक साल पहले ही अपना रिलेशनशिप पब्लिक किया है।
दोनों की लव स्टोरी सामने के बाद से उनसे एक सवाल लगातार पूछा जाता है कि दोनों शादी कब करेंगे। इंटरव्यूज़ से लेकर उनके फेटोज़ पर कमेंट तक कर के लोग अक्सर ये सवाल पूछ लेते हैं कि दोनों शादी कब कर रहे हैं। लेकिन दोनों ही इस सवाल को ये कहकर टाल देते हैं कि अभी उनका शादी का कोई इरादा नहीं है जब करेंगे तब सबको बता देंगे। लेकिन हाल ही में अर्जुन ने एक फैन को जवाब दिया है कि ‘अगर वो मलाइका से अभी शादी करना चाहें तो चाहकर भी नहीं हो सकती’
मलाइका को लेक तरह-तरह के सवाल पूछ रहे थे। तो इन सवालों में शादी का सवाल आना लाज़मी था। इंस्टा लाइव के एक फैन ने अर्जुन कपूर से उनकी और मलाइका की शादी को लेकर सवाल कर ही लिया। इस पर अर्जुन ने हंसते हुए जवाब दिया, ‘अभी शादी होगी भी तो कैसे? अगर करनी भी होगी तो?’। एक्टर ने कहा, ‘जब हम शादी करेंगे तब हम आप सबको बताएंगे। फिलहाल हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है’।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments