इस ब्रांड के इतने महंगे जूते पहनते हैं राहुल गांधी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!


शनिवार 16 मई को राहुल गांधी सड़कों पर थे। दिल्ली के आश्रम में सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास श्रमिकों की स्थिति जानने के लिए आये। इस दौरान उन्होंने कई श्रमिकों से बातचीत की।
बाद में, वित्त मंत्री ने कहा कि राहुल ने मजदूरों का समय खराब किया। कांग्रेस ने कहा कि कार्यकर्ताओं को कार से घर भेजा। फिर सोशल मीडिया की बारी आई। सोशल मीडिया पर, लोगों ने राहुल गांधी के जूते पर ध्यान दिया। जूतों के ब्रांड और कीमत का पता चला।
राहुल गांधी के इन जूतों की कीमत 13499 रुपए थी। बस फिर क्या था, लोगों ने राहुल गांधी को उनके जूतों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने ये भी कहा कि ये वही आदमी है जो नोटबंदी के समय 4000 रुपए निकालने के लिए लाइन में लगा था।


बीजेपी समर्थक उन्हें घेर रहे हैं कि वह तेरह हजार का जूता पहनकर बाहर गए। यह पहली बार नहीं है कि सोशल मीडिया पर नेताओं के कपड़े, चश्मे, घड़ी की कीमतों का उल्लेख किया गया है।

इससे पहले, 26 दिसंबर 2019 को प्रधान मंत्री मोदी ने वर्ष का अंतिम सूर्य ग्रहण देखा था। तब वे भी अपने चश्मे के कारण लोगों की आलोचना का शिकार हो गए। बताया गया कि जर्मन कंपनी मेबैक के इस चश्मे की कीमत एक लाख 60 हजार है। वहीं कुछ ने ये भी कहा कि ये चश्मा रेट्रो बफलो हॉर्न ब्रांड का है जिसकी कीमत 3 से 4 हजार रुपए है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments