मौत के बाद पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस को दिया बयान, इंडस्ट्री को लेकर किया ये खुलासा





सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने मुंबई पुलिस को हाल ही में अपना बयान दिया है. अपने इस बयान में उन्होंने सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात की जानकारी होने से इंकार किया है. अबतक जो इंडस्ट्री के कुछ लोग कह रहे थे. उनकी मौत के बाद पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने भी पुलिस को बताया कि सुशांत इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान थे और ये बात खुद उन्हें सुशांत ने बताई थी.
सुशांत के पिता ने पुलिस बयान में कहा है, ''पिछले कुछ महीनों में दो तीन बार सुशांत ने मुझसे कहा था कि फ़िल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वो लो महसूस करते है.’
सुशांत के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में ये बात मानी कि सुशांत इंडस्ट्री के दबाव से तनाव में था. पिता ने जब सुशांत से उनकी परेशानी के बारे में और जानकारी लेने की कोशिश की, या उनके साथ रहकर उन्हें इस परेशानी से बाहर निकालने की पेशकश की तब सुशांत ने कहा कि वो इस दौरे से बाहर खुद ही निकल आएंगे और जल्द सब ठीक हो जाएगा... सुशांत के पिता के मुताबिक़ सुशांत ने उनसे कभी डिप्रेशन इस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया ना उन्हें अपनी बीमारी के इलाज के बारे में भी बताया. सुशांत ने ना कभी उनसे किसी व्यक्ति या कंपनी का ज़िक्र किया जिनसे सुशांत परेशान था.

इस जांच में पहली बार परिवार के किसी सदस्य ने बताया है कि सुशांत इंडस्ट्री के उनके प्रति बर्ताव से परेशान थे. यानि जो बातें सुशांत की मौत के बाद हो रही हैं, जो आरोप फ़िल्म इंडस्ट्री पर लग रहे हैं वो सच हैं. तो क्या इंडस्ट्री से होनेवाली इस परेशानी ने ही सुशांत को डिप्रेशन में ढकेल दिया और क्या यही है सुशांत की मौत की वजह? इस सवाल का जवाब ढूंढने में पुलिस जुट गई है.
पुलिस ने ये बयान सुशांत के पिता के पटना लौटने से पहले लिया था. पुलिस करीब एक घंटे में सुशांत के पिता के के सिंह और दो बहनों का स्टेटमेंट लिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ परिवार बेहद सदमे में था इसलिए उनका विस्तार से बयान लेना संभव नहीं हुआ. लेकिन आगे अगर जरुरत हुई तो उनसे दोहरा जानकारी ली जायेगी ताकि सुशांत की मौत की वजह पता लगाई जा सके.
पुलिस ने अब तक परिवार के अलावा सुशांत के निजी सहियोगी, मैनेजर, स्टाफ़ और कुछ दोस्तों के बयान दर्ज किए है. पुलिस ने मंगलवार देर रात तक सुशांत के मैनेजर और स्टाफ़ से पुछताछ की है. जिसमें सुशांत के पिछले 6 महीनेकी हर जानकारी लेने की कोशिश की गई है.
पुलिस अगले एक से दो दिनों में सुशांत की दोस्त अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से भी पुछताछ करेगी. सुशांत के मुश्किल समय में रिया ही उनके साथ थी. लिहाज़ा पुलिस को उनसे सुशांत के डिप्रेशन के बारे में अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है.

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, डायरेक्टर शेखर कपूर से लेकर कई बड़ी हस्तियों में सुशांत की मौत पर सवाल उठाए है. कहा जाता है कि सुशांत का एक बड़े बैनर के साथ फ़िल्म कॉन्ट्रैक्ट को लेकर विवाद चल रहा था जिसके बाद फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों ने बैनर्स ने सुशांत को बैन किया जिसके बाद से सुशांत डिप्रेशन में चला गया. ऐसी कई सारी बातें सुशांत की मौत के साथ अब जोड़ी जा रही है. इन बातों में आरोपों में कितनी सच्चाई है ये जानने की कोशिश की में अब मुंबई पुलिस जुट गई है.
पुलिस की जांच टीम सुशांत के प्रोफेशनल असोसीएशन यानि जिन लोगों, बैनर के साथ सुशांत ने अबतक काम किया है उनसे भी सवाल जवाब करेगी. सुशांत ने आजतक जितने भी लोगों के साथ काम किया उनके नामों की सूची बनाई गई. सुशांत के अबतक के कॉन्ट्रैक्ट और डील के बारे में भी पुलिस जानकारी ले रही है. वहीं पुलिस इंडस्ट्री के कुछ
लोगों पर सुशांत की मौत का आरोप लगानेवालों से भी बात कर ये जानेगी कि क्या उनके पास सुशांत के डिप्रेशन में जाने की कोई जानकारी है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments