सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में डाली दिल तोड़ देने वाली तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके जाने से बॉलीवुड सदमे में है और लगातार उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर शोक मना रहा है। अब उनकी पहली को स्टार सारा अली खान ने भी अपना दुख व्यक्त किया है।
सुशांत के जाने का शोक मनाते हुए सारा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो किसी का भी दिल तोड़ देगी। लेकिन सारा भी कुछ लिख नहीं पाई।
sara-ali-khan-mourns-sushant-singh-rajput-s-suicide-with-the-most-heartbreaking-pic

इस तस्वीर में सुशांत बेहद खुलकर हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। ये इतनी दिल तोड़ देने वाली तस्वीर है कि जो व्यक्ति इतना खुलकर हंस रहा है वो अंदर ही अंदर रोज़ घुट रहा था।
सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ से अपना फिल्म डेब्यू किया था। फिल्म 2018 दिसंबर में रिलीज़ हुई थी। 

सारा के पहले को स्टार

सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान के पहले को स्टार थे। सारा ने उनके साथ काफी वक्त गुज़ारा था और उनसे केदारनाथ के सेट पर काफी कुछ सीखा था। 

बेहद करीब दोस्त

सारा और सुशांत इस दौरान बेहद अच्छे दोस्त बन गए थे लेकिन उनकी दोस्ती को हमेशा गॉसिप की ही नज़रों से देखा गया। माना जा रहा था कि दोनों डेट कर रहे हैं।

दिक्कतें ही दिक्कतें

माना जा रहा था कि सारा अली खान के सुशांत सिंह राजपूत से करीबी के कारण उनके घर वाले उनसे काफी गुस्सा थे। बाद में ये सारी अफवाहें अचानक ही एक दिन बंद हो गईं।

बेहद शानदार जोड़ी

हालांकि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को साथ में देखना फैन्स को काफी पसंद था।

फिल्म फ्लॉप पर जोड़ी हिट

दोनों की फिल्म भले ही फ्लॉप हो गई थी लेकिन उनकी जोड़ी हिट हो गई थी। हालांकि इस जोड़ी का सारा अच्छा काम और केमिस्ट्री गॉसिप की भेंट चढ़ गया था।

बिग बॉस के सेट पर

बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म को प्रमोट करते, सुशांत और सारा की एक बेहद प्यारी तस्वीर।

कर दिया था रिजेक्ट

खबर थी कि केदारनाथ के बाद भी सुशांत और सारा को साथ में फिल्म ऑफर मिले थे लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिए थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments