हफ्तेभर पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा ने भी की थी सु'साइड


 बॉलीवुड एक्टर के जिंदा दिल एक्टर्स में एक सुशांत सिंह राजपूत ने आज अपने मुंबई के घर में फां'सी लगाकर खु'दकु'शी कर ली है। सुशांत ने मुंबई के बांद्रा में अपने घर में फांसी से लटक कर अपनी जान दे दी है। सुशांत में महज 34 साल की उम्र में अपना इतना बड़ा नाम कमाया और अब दुनिया को अलविदा कह गए।
खबरों में पता चला हैं कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन की चपेट में थे। सुशांत की खु'दकु'शी की खबर ने देश में सभी को है'रान कर दिया है, उनकी इस मौत का सभी को बहुत ही दुख है। इस खबर से सभी को जोरो का झटका लगा है।
अगर की सुशांत की मौ'त से बाकी सब इतने दुखीं है तो सुशांत के परिवार वालों का इस खबर को सुनने के बाद क्या हाल होगा। इस समय सुशांत का पूरा परिवार सदमे में है। वैसे अभी तक सुशांत की खु'दकु'शी की कोई वजह सामने आई हैं, सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात ये हैं कि सुशांत की मौ'त के करीब एक हफ्ते पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने भी खु'दकु'शी कर अपनी जान दे दी थी। अपनी मैनेजर की मौ'त पर दुख जताते हुए सुशांत ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजली भी दी थी। सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा ने अपनी बिल्डिंग के 14वें माले से कूदकर अपनी जान दे दी थी।
अपनी एक्स मैनेजर की इस तरह हुई मौत पर सुशांत ने दुख व्यक्त करते हुए अपनी इस्टास्टोरी लिखा- "ये बहुत ही दुखद न्यूज है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांती दे।" बता दें कि दिशा सुशांत सिंह राजपूत के अलावा भारती सिंह, वरुण शर्मा और रिया चक्रवती जैसे एक्टर्स की भी मैनेजर रह चुकी है। वैसे इस सुशांत जैसे इंसान से लोगों को इस तरह की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments