जंगल में मिली जली हुई बॉडी, पास में पड़े थे आधे जले हुए प्रेम पत्र

  • जंगल में मिली जली हुई बॉडी, पास में पड़े थे आधे जले हुए प्रेम पत्र
    गांव के पास जंगल में एक युवक का जला हुआ शव मिलता है. शव के पास ही आधे जले हुए प्रेम पत्र बिखरे पड़े थे और एक प्रेम पत्र पर एक लड़की का फोटो भी था जो जलने से बच गया था. यह एक सुसाइड है या ऑनर किलिंग? इसकी पड़ताल में पुलिस लग गई है. यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के भरतपुर जिले का है.
  • राजस्थान के भरतपुर में सोमवार की सुबह गांव के पास जंगल में एक युवक का आधा जला हुआ शव मिला. पास में जले हुए प्रेम पत्र और एक लड़की का फोटो भी मिला है. घटनास्थल पर पेट्रोल की बोतल सहित कुछ संदिग्ध वस्तुएं भी मिली हैं जिससे आशंका जताई जा रही है कि यह प्रेम-प्रसंग का मामला था. युवक की हत्या की गई या उसने आत्महत्या की है, इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.
  • मामला रूपवास थाना इलाके का है जहां जसवंत नगर में रहने वाले युवक भूरा लोधा का शव पास के गांव चैकोरा के जंगल में अर्ध जली हालत में पड़ा मिला था. इसकी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी.
  • प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह प्रेम-प्रसंग का मामला है क्योंकि जिस युवक का जला हुआ शव गांव में मिला है उसके पड़ोसी गांव की लड़की का फोटो भी वहीं शव के पास पड़ा मिला. कुछ प्रेम पत्र भी हैं जो जल चुके हैं.
  • पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके से फॉरेंसिक जांच के लिए कुछ चीजें ली हैं जिसकी जांच की जाएगी. इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह ऑनर किलिंग का मामला है या आत्महत्या का?
  • पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार, "सुबह 5 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि चैकोरा गांव के जंगल में एक युवक का अर्ध जला शव पड़ा है जहां आकर देखा तो शव आधा जला हुआ था और वहां पेट्रोल की बोतल सहित कुछ संदिग्ध चीज मिली थी. मामले की जांच की जा रही है. शव के पास मिले प्रेम पत्र पर पड़ोसी गांव की लड़की का फोटो भी है. आग से प्रेम पत्र तो जल गया मगर लड़की का फोटो नहीं जल सका जिसके बाद अब पुलिस मृतक के परिजनों और लड़की पक्ष से पूछताछ करेगी. जांच के बाद ही पता लगेगा कि यह आत्महत्या है या हत्या? साथ ही यह भी पता लगेगा कि फोटो वाली लड़की से इसका क्या संबंध था?"
  • यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

    No comments