मुंबई से लौटे पति को देखते ही पत्नी ने बंद कर लिया दरवाजा, मन्नते मांगने के बाद भी नही खोला तो घर के सामने पेड़ पर लगा ली फांसी

मुंबई से लौटे पति को देखते ही पत्नी ने बंद कर लिया दरवाजा, मन्नते मांगने के बाद भी नही खोला तो घर के सामने पेड़ पर लगा ली फांसी
गोपालापुर निवासी जयकुमार मौर्य उर्फ छोटेलाल (32) पुत्र स्व. रामजतन मौर्य पिछले कई वर्षों से मुंबई के भिवंडी इलाके में रहकर टेलीकॉम की दुकान पर काम करता था। कोविड-19 महामारी के चलते देश में लगे लॉकडाउन के कारण काम बंद हो गया, जिससे छोटेलाल चार दिन पहले मुंबई से जौनपुर में रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर गांव में अपने घर आया था। इसके बाद प्रशासन ने उसे होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी थी।
कोरोना से संक्रमित होने के डर से उसकी पत्नी उसे खिड़की से देखती तो थी, लेकिन उसके पास नहीं जाती थी। छोटेलाल बीती रात पत्नी से मिलने उसके कमरे में चला गया, जिसके बाद पत्नी ने दरवाजा बंद करके उसे क्वारंटाइन की सीमा पूरा करने के बाद मिलने की बात कही। ये बात छोटेलाल को इतनी नागवार लगी कि उसने घर के बाहर पेड़ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात छोटेलाल ने अपनी पत्नी से मिलने के लिए उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। पत्नी ने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर उसने घर के सामने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments