सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने खोला बड़ा राज, कहा- 'वह जिस महिला को डेट कर रहा था...'



बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम हर किसी को है. उन्होंने बीते रविवार (14 जून) को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हलचल का माहौल है और हर कोई यह जानना चाहता है कि इंडस्ट्री के इस चमकते सितारे ने अपनी जिंदगी किन कारणों के चलते खत्म कर ली ? वहीं आप जानते ही होंगे कलाकार की मृत्यु का कारण मीडिया रिपोर्ट्स में डिप्रेशन बताया जा रहा है.
ऐसे में हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उनकी बहन मीतू सिंह ने अपने बयान में कहा कि, ''एक्टर पिछले कुछ हफ्तों से खराब निजी रिश्ते से परेशान थे.'' जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार मीतू सिंह ने क्राइम ब्रांच को बताया है कि, ''उनका भाई काफी समय से परेशान था. उसकी निजी जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी और वो लगातार उतार-चढ़ावों का सामना कर रहा था. परिवार को इस बारे में जानकारी थी, जो हर मामले में सुशांत के साथ खड़ा हुआ था.''
सुशांत की बहन ने यह भी बताया कि पिता चाहते थे कि वो जल्द से शादी कर ले, लेकिन परिवार को एक्टर के खराब रिश्ते के बारे में पता था. वहीं उन्हें इस बात की जानकारी थी कि उनका बेटा जिस महिला को डेट कर रहा था, उसके साथ सुशांत के रिश्ते सामान्य नहीं बचे थे. केवल इतना ही नहीं वो महिला सुशांत से सारे रिश्ते खत्म करके जिंदगी में आगे बढ़ गई थी. वहीं जब सुशांत की बहन को इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने महिला से बात करने की कोशिश की लेकिन उसने बात ही नहीं की.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments