पत्नी को इंस्पेक्टर बनाने के लिए पति ने बेच दिया सबकुछ, इंस्पेक्टर बन जाने के बाद पत्नी ने…!

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक युवक ने दिन रात कार्य करके अपनी पत्नी को पढ़ाया। पत्नी की जो भी मांग थी उसे पूरा किया। जब पत्नी पढ़ने के बाद सब इंस्पेक्टर बन गई तो वह अपने पति के साथ रहने से माना कर दी। पत्नी बोली कि मैं अब आपके साथ नहीं रहना चाहती। पत्नी ने कोर्ट में तलाक का मुकदमा दायर किया है।
काउंसलिंग में पत्नी ने कहा कि पति की अवकात यह नहीं है कि वह मुझे अपने साथ रख सके। वहीं, पति ने बताया कि विवाह के वक़्त ये कुछ भी नहीं करती थी, किन्तु उसके बाद तीन-चार साल तक उसे पढ़ाया-लिखाया, ताकि खुद पैरों पर खड़ी हो सके। भोपाल में पंडिताई रखने के बाद उसे कोचिंग दे दी और अब वह एक अधिकारी बन गई है तो अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती। साथ ही पति ने यह भी कहा कि पत्नी की पढ़ाई के दौरान पैसों की कमी आने पर उसने अपनी पुरानी जमीन तक बेच दिया।
विशेषज्ञों का कहना है कि जो पत्नियां उच्च पदों पर पहुंच गई हैं, वे अपने पति से तलाक के लिए आवेदन कर रही हैं। इन दिनों इस तरह के कई मामले नजर आ रहे हैं। इस मामले में, दोनों पक्षों की काउंसलिंग की जा रही है और उन्हें समझाया जा रहा है। वहीं इस मामले में सूचना मिली है कि दोनों की विवाह को 7 साल हो गए और एक 5 साल का बेटा भी है, किन्तु अब पत्नी अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती और पत्नी ने तलाक का केस लगाया है।

वहीं इस मामले की काउंसलिंग में पत्नी ने बताया
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments