बिजली के बिल से बॉलीवुड सितारे परेशान- तापसी पन्नू के बाद रेणुका शहाणे का BILL चौंका देगा


तापसी पन्नू को अपना बिजली का बिल ...जब कोरोना वायरस और लॉकडाउन देश में हुआ है बॉलीवुड से किसी तरह की अच्छी खबर सामने नहीं आ रही है। लोग कह रहे हैं कि साल 2020 बॉलीवुड के सबसे बेकार वर्षों में से एक है। चाहे वे नेपोटिज्म की बात को या एक के बाद सितारों का इस दुनिया से चले जाना हो। लेकिन इस समय जिस समस्या से सितारे जूझ रहे हैं वो बिजली और इसका बिल। जी हां आपने सही समझा.
बिजली के बिल को लेकर कई सितारे इस समय परेशान हैं कि उनकी बिल इतना ज्यादा कैसे आ सकता है.. इस मामले में कई एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया पर बात रखी है। गौरतलब है कि मुंबई में रह रहे कुछ सेलेब्स का बिजली का बिल उम्मीद से ज्यादा आ रहा है.. जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। इस लिस्ट में तापसी पन्नू, तापसी पन्नू ने हाल ही में नाराजगी जाहिर की थी।

38000 रूपए

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए उन्होने बताया था कि जून के महीने में उनके बिजली का बिल 38000 रूपए आया है जो कि काफी ज्यादा है।


तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने लिखा था कि इतना बिल उस घर का आया है जहां पर कोई रहता ही नहीं है.. अब निश्चित ही आपको ये बात काफी ज्यादा हैरान कर देगी।
अभिनेत्री रेणुका शहाणे
इसके अलावा हम आपके हैं कौन अभिनेत्री रेणुका शहाणे का नामभी इस लिस्ट में आ चुका है और उन्होने ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी बात रखी है।
रेणुका ने लिखा
रेणुका ने लिखा कि.. मेरा बिजली बिल का 8 मई को करीबा 5510 रूपया आया था लेकिन वही बिल अगले महीने यानि जून में बढ़कर 29,700 रूपए आया है।
18080 रुपये कैसे हो गया

18080 रुपये कैसे हो गया

पता चला था कि ये बिल मई और जून दोनों का जोड़ के लेकिन फिर बताया गया कि मई का बिल 18080 रुपए है। मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया?
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments